DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › हार के बाद बोले बेन स्टोक्स, फैन्स  के बिना खेलने में थोड़ा नुकसान हुआ
क्रिकेट

हार के बाद बोले बेन स्टोक्स, फैन्स  के बिना खेलने में थोड़ा नुकसान हुआ

एजेंसी,साउथम्पटनPublished By: Mridula Bhardwaj
Mon, 13 Jul 2020 06:27 PM
हार के बाद बोले बेन स्टोक्स, फैन्स  के बिना खेलने में थोड़ा नुकसान हुआ

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में हार का सामना करने के बाद कार्यवाहक कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा कि अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटने पर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है, लेकिन खिलाड़ियों को प्रंशसकों के बीच खेलने की आदत है। उन्होंने कहा कि फैन्स के बिना खेलने का निश्चित रूप से नुकसान हुआ। 

स्टोक्स ने नियमित कप्तान जो रूट की जगह इस मैच में कप्तानी संभाली और कप्तानी में अपने पहले ही टेस्ट में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। स्टोक्स ने रविवार को मुकाबले के बाद कहा, “दोनों टीमों को तैयारियों के लिए पूरा समय मिला है। हम तीन-चार सप्ताह पहले अभ्यास शिविर में आ गए थे और वेस्ट इंडीज की टीम भी मैनचेस्टर में थी। यह बेहद कठिन मुकाबला था और पांचवें दिन तो मैच और भी रोमांचक हो गया था।”

ENGvWI: 200 तक के लक्ष्य का पीछा करने में विंडीज का अपराजेय रिकॉर्ड बरकरार, होल्डर ने छोड़ा लारा को पीछे

उन्होंने विपक्षी टीम को दिए गए 200 रन के लक्ष्य को लेकर कहा, “आपको विश्वास होना चाहिए क्योंकि अगर आप सोचेंगे कि आपने अधिक रन नहीं बनाए हैं तो आप पहले से ही हारना शुरू हो जाते हैं। हालांकि हमें पहली पारी में अधिक रन बनाने चाहिए थे। हमने दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन उतना अच्छा नहीं खेल सके।”

कप्तान ने कहा, “टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय सही था, लेकिन हमें बोर्ड पर अधिक रन टांगने  चाहिए थे। हमें कम से कम 400 या 500 रन बनाने चाहिए थे जिससे मुकाबला हमारे पक्ष में हो सकता था। हम मौके को इतनी अच्छी तरह से पकड़ नहीं सके लेकिन बल्लेबाजों के लिए यह सीखने के लिए अच्छा मौका था।”

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें