DA Image
3 मार्च, 2021|3:06|IST

अगली स्टोरी

ICC Awards 2020: बेन स्टोक्स से आईसीसी ने मांगी माफी, जानिए क्या है पूरा मामला

ben stokes  instagram

इंटरनैशनल क्रिकेट काउंलिस (आईसीसी) ने हाल में दशक की टेस्ट, वनडे इंटरनैशनल और टी20 इंटरनैशनल टीम की घोषणा की थी। जिसमें इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को टेस्ट और वनडे इंटरनैशनल टीम में चुना गया। आईसीसी की ओर से स्टोक्स को दोनों टीमों की खास कैप मिली, जिसके साथ उन्होंने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। स्टोक्स वनडे कैप से तो खुश दिखे, लेकिन टेस्ट कैप उन्हें कुछ खास पसंद नहीं आई, जिसके बाद आईसीसी ने उनसे माफी मांगी।

AUSvIND Test Series: टेस्ट टीम में शामिल किए गए टी. नटराजनः रिपोर्ट्स

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ben Stokes (@stokesy)

स्टोक्स ने दोनों फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इन कैप्स को लेकर बहुत गर्वान्वित हूं, इनमें से एक मुझे बिल्कुल सही नहीं लगी। यह बैगी है और हरे रंग की है। थैंक यू आईसीसी।' स्टोक्स की इस फोटो को शेयर करते हुए आईसीसी ने ट्वीट किया, 'माफ करिए बेन स्टोक्स।' स्टोक्स ने भी मजेदार अंदाज में यह पोस्ट शेयर की थी और आईसीसी ने भी उन्हें मजेदार अंदाज में जवाब दिया। आईसीसी अवॉर्ड्स में इस बार दशक की टेस्ट XI, वनडे इंटरनैशनल XI और टी20 इंटरनैशनल XI टीम चुनी गई। इसके अलावा दशक के बेस्ट टेस्ट, वनडे इंटरनैशनल और टी20 इंटरनैशनल क्रिकेटर को भी आईसीसी ने चुना।

विराट vs रहाणे, कौन बेहतर कप्तान? सचिन बोले- ना भूलें दोनों भारतीय हैं

विराट कोहली को दशक का बेस्ट क्रिकेटर और बेस्ट वनडे इंटरनैशनल क्रिकेटर चुना गया। वहीं स्टीव स्मिथ को दशक का बेस्ट टेस्ट क्रिकेटर चुना गया और राशिद खान दशक के बेस्ट टी20 इंटरनैशनल क्रिकेटर चुने गए। आईसीसी ने दशक की टेस्ट XI की कप्तानी विराट कोहली को सौंपी, तो वहीं टी20 XI और वनडे XI की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी को सौंपी। विराट कोहली इकलौते ऐसे क्रिकेटर रहे, जिन्हें आईसीसी ने दशक की टेस्ट XI, वनडे इंटरनैशनल XI और टी20 इंटरनैशनल XI में चुना।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ben Stokes ICC Test XI of the decade ICC T20 XI of the Decade ICC ODI XI of the Decade Virat Kohli Steve Smith MS Dhoni