DA Image
4 अप्रैल, 2020|7:11|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस की वजह से रद्द होने की आशंका के बावजूद IPL 2020 की तैयारी में जुटे बेन स्टोक्स

ben stokes  action images via reuters

इंग्लैंड के आलरांडर बेन स्टोक्स 13वें आईपीएल की तैयारी में जुटे हैं हालांकि उन्हें पता है कि कोविड19 महामारी के चलते इस टी20 क्रिकेट लीग के रद्द होने की पूरी संभावना है। आईपीएल 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन 15 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

राजस्थान रायल्स के लिए खेलने वाले स्टोक्स ने बीबीसी से कहा कि इस समय मेरा अगला प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट आईपीएल है। अभी यह रद्द नहीं हुआ है तो मुझे लगता है कि हम 20 अप्रैल से खेलेंगे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने पिछले सप्ताह कहा था कि काउंटी सत्र मई के आखिर से पहले शुरू नहीं होगा। इंग्लैंड टीम का श्रीलंका दौरा भी रद्द कर दिया गया था।

कीवी कप्तान केन विलियनसन ने दिया कोविड-19 के खिलाफ लड़ रहे हेल्थ वर्करों पर बड़ा बयान

स्टोक्स ने कहा कि आईपीएल कभी भी हो,उन्हें इसके लिए फिटनेस पर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि मुझे शारीरिक तौर पर पूरी तरह से तैयार रहना होगा। मैं तीन हफ्ते का ब्रेक लेकर यह कल्पना नहीं कर सकता कि 20 अप्रैल को खेलने के लिए फिट रहूंगा।

बता दें कि बेन स्टोक्स आईपीएल ही नहीं बल्कि दुनिया के बेस्ट आलराउंडर हैं। उन्होंने आईपीएल में 22.68 की औसत से 635 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 132.02 का है। गेंदबाजी में भी उन्होंने कमाल का प्रदर्शन करते हुए 31.08 की औसत से 26 विकेट लिए हैं। इस दौरान उनका इकोनमी रेट 8.26 का रहा है।

साक्षी ने छुपकर बनाया जीवा का वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ben Stokes continues IPL preparations despite cancellation threat