DA Image
8 अप्रैल, 2021|9:16|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले स्टीव स्मिथ ने अपनी चोट पर दिया बड़ा अपडेट

steve smith  instagram

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने अपनी पीठ की चोट को लेकर जताई जा रही चिंताओं को खारिज करते हुए कहा है कि उन्हें भले ही थोड़ी परेशानी है लेकिन यह जल्द ही ठीक हो जाएगी। स्मिथ एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट से ही अपनी पीठ की चोट से जूझ रहे हैं और उन्होंने पहले टेस्ट से पहले प्रैक्टिस सेशन भी बीच में छोड़ दिया था। हालांकि वह पहले टेस्ट में खेलने उतरे थे। उनका कहना है कि अभी भी उन्हें थोड़ी परेशानी है लेकिन यह जल्द ही ठीक हो जाएगी।

युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी

स्मिथ ने कहा कि यह ऐसा है जिसे मुझे जल्द ही ठीक करना होगा। 2014 से ही मेरे साथ यह दिक्कत हो रही है। अगर मैं लगातार चलता हूं तो ठीक रहता हूं लेकिन ज्यादा देर बैठने से दिक्कत होती है। लेकिन मैं इसको लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं और मेरे ख्याल से जल्द ही यह ठीक हो जाएगा। स्मिथ ने पहले टेस्ट की पहली पारी में एक और दूसरी पारी में नाबाद एक रन बनाए थे।

जमानत पर रिहा होने के बाद रैना ने दी सफाई, बताया क्यों हो गई बड़ी गलती

ऑस्ट्रेलिया ने यह मुकाबला आठ विकेट से जीता था और चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे में दूसरा टेस्ट खेला जाएगा। टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट के चलते पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। अब टेस्ट सीरीज के बचे तीनों मैचों में भारतीय टीम की कप्तानी अजिंक्य रहाणे के हाथों में होगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Before the second Test against India Steve Smith gave a big update on his injury