फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटसाउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले शिखर धवन ट्रेनिंग में बहा रहे हैं जमकर पसीना, वीडियो शेयर कर कही ये बात

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले शिखर धवन ट्रेनिंग में बहा रहे हैं जमकर पसीना, वीडियो शेयर कर कही ये बात

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद एकदिवसीय सीरीज भी खेलना है। इसके लिए हाल ही में बीसीसीआई ने भारतीय टीम की घोषणा की है। इसके बाद से भारतीय टीम के वनडे खिलाड़ी अभ्यास में जुट...

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले शिखर धवन ट्रेनिंग में बहा रहे हैं जमकर पसीना, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Dheeraj Palलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 06 Jan 2022 07:03 PM

इस खबर को सुनें

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद एकदिवसीय सीरीज भी खेलना है। इसके लिए हाल ही में बीसीसीआई ने भारतीय टीम की घोषणा की है। इसके बाद से भारतीय टीम के वनडे खिलाड़ी अभ्यास में जुट गए हैं। इसके अलावा अपने आप को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं। इसमें धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन का नाम भी शामिल है। अपने आप को फिट रहने के लिए धवन ट्रेनिंग सेशन के दौरान खूब पसीना बहा रहे हैं।  

शिखर धवन ने ट्रेनिंग सेशन का नया वीडियो शेयर किया है। इसमें वो जिम के अंदर एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मौज-मस्ती का समय होता है लेकिन सुधार का समय हमेशा होता है। फिट रहना, मजबूत रहना और काम में लगाना। 

बता दें कि हाल ही में बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्रेनिंग सेशन की एक और तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। जिसमें शिखर के अलावा धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार दिखाई दे रहे हैं।

मालूम हो कि शुक्रवार को क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की थी। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने केएल राहुल को कप्तान बनाया है क्योंकि रोहित शर्मा चोट के कारण बाहर हैं। इसके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सीरीज के उपकप्तान होंगे।

बता दें कि शिखर धवन ने उस टीम की कप्तानी की थी जिसने श्रीलंका का दौरा किया था और अपनी जगह बरकरार रखी थी। रुतुराज गायकवाड़ उन्हें भी दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए बरकरार रखा गया। गेंदबाजों में मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है जबकि अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा अनफिट हैं।

बता दें कि यह एकदिवसीय श्रृंखला 19 जनवरी से शुरु होगी। फिलहाल, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है। इस टेस्ट सीरीज में भारत 1-0 से आगे है।
 

epaper