फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोहली की असली परीक्षा दक्षिण अफ्रीका में होगी : बेदी

कोहली की असली परीक्षा दक्षिण अफ्रीका में होगी : बेदी

भारत के पूर्व महान स्पिनर बिशन सिंह बेदी का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी और कप्तानी की असली परीक्षा दक्षिण अफ्रीका में होगी। बेदी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर...

कोहली की असली परीक्षा दक्षिण अफ्रीका में होगी : बेदी
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 30 Dec 2017 11:11 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व महान स्पिनर बिशन सिंह बेदी का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी और कप्तानी की असली परीक्षा दक्षिण अफ्रीका में होगी। बेदी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शीर्ष खिलाड़ियों के खिलाफ लगातार सफलता के लिये बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधू की तारीफ की लेकिन कहा कि, ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू इतने साल से जो हासिल कर रही है, उसे हासिल करने के लिये कोहली को संघर्ष करना होगा।

बेदी ने कहा कि कोहली की असली परीक्षा दक्षिण अफ्रीका दौरे पर होगी। उन्होंने कहा, ''सिंधू ने इतने साल में काफी कुछ हासिल किया है। यह हासिल करने के लिये विराट को काफी संघर्ष करना होगा। आगे उन्होंने कहा कि, ''सिंधू दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रही हैं, लेकिन कोहली की असली परीक्षा अब दक्षिण अफ्रीका में होगी।

बेदी ने यह बात स्पोर्ट स्टार पत्रिका के नये लुक के लांच के मौके पर कही। स्पोर्ट स्टार अब टेब्लायड से फिर पत्रिका के रूप में आ गया है और साप्ताहिक की बजाय 84 पन्नों का पाक्षिक संस्करण होगा।

ASHES: जेम्स एंडरसन पर लगा ये 'शर्मनाक' आरोप, अंपायर ने कहा- इसमें...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें