अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

LORD's TEST: टीम इंडिया के लंच मेन्यू में 'बीफ' देख भड़के फैंस, BCCI को किया ट्रोल

टीम इंडिया के मेन्यू में 'बीफ' आइटम का होना ट्विटर यूजर्स नागवार गुजरा और उन्होंने अपनी भड़ास बीसीसीआई और खिलाड़ियों पर निकाली।

Team India

लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तीसरे दिन बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों का लंच मेन्यू अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया, जो सुर्खियों में है। दरअसल, इस लंच मेन्यू में 'ब्रेज़्ड बीफ पास्ता' शामिल था, जिसे लेकर ट्विटर पर बीसीसीआई और टीम इंडिया की जमकर खिंचाई हो रही है। गौरतलब है कि भारत में 'बीफ' को लेकर घमासान मचा हुआ है और यह एक राजनीतिक मुद्दा भी बन गया है। टीम इंडिया के मेन्यू में 'बीफ' आइटम का होना ट्विटर यूजर्स नागवार गुजरा और उन्होंने अपनी भड़ास बीसीसीआई और खिलाड़ियों पर निकाली। एक नजर डालते हैं फैंस द्वारा किए गए ट्वीट्स पर...

गौरतलब ​है कि लॉर्ड्स टेस्ट मैच के पहले दो दिन का लंच मेन्यू भी बीसीसीआई द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया था। पहले और दूसरे दिन दिन के लंच मेन्यू में भारतीय खिलाड़ियों की पसंदीदा डिश रखी गई थीं। जिसमें सूप, चिकन लसाने, स्टफ्ड लैंब, चिकन टिक्का करी, पनीर टिक्का करी, प्रॉन्स विद मैरी रोज सॉस, चावल के साथ मैश्ड पोटैटो, उबले अंडे और गार्डन सलाद था। इसके अलावा स्वीट डिश में एपल पाइ कस्टर्ड, चेरी चीज सॉस के साथ डार्क चॉकलेट, फ्रेंच फ्रूट सैलेड और आइसक्रीम रखा गया था।

ENGvsIND: लॉर्ड्स में पहला शतक लगाकर वोक्स ने बना डाला खास रिकॉर्ड

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BCCI Tweeted Team India Lunch Menu for Lords Test day Three and got trolled over Beef Pasta Item in It