DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीसीसीआई ने लाइव कमेंट्री के लिये एआईआर से किया करार

bcci jpg

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने मैचों को देश के दूर-दराज क्षेत्रों तक पहुंचाने के उद्देश्य से मंगलवार को करार किया। राष्ट्रीय रेडियो चैनल आकाशवाणी संग बीसीसीआई ने ऑल इंडिया रेडिया के साथ दो वर्ष के लिये करार किया है। जिसके तहत उसके मैचों की आकाशवाणी पर लाइव कमेंट्री सुनी जा सकेगी। भारतीय बोर्ड के इस कदम के बाद देश के दूर-दराज क्षेत्रों में रहने वाले लाखों क्रिकेट प्रेमियों तक मैचों की जानकारी पहुंच सकेगी।

आकाशवाणी पर इस करार के तहत भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली सीरीज़ के पहले ट्वंटी 20 मैच की लाइव कमेंट्री सबसे पहले की जाएगी। यह मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा। आकाशवाणी पर अंतरराष्ट्रीय मैचों के अलावा पुरूष और महिला क्रिकेट टीमों के घरेलू मैचों का भी सीधा प्रसारण किया जाएगा। बीसीसीआई और आकाशवाणी के बीच दो वर्ष का करार 10 सितंबर 2019 से प्रारंभ होकर 21 अगस्त 2021 तक चलेगा।

ASHES 2019: क्या मैनचेस्टर की जीत के बाद स्मिथ ने उतारी थी जैक लीच की नकल?

आकाशवाणी पर जिन घरेलू टूर्नामेंटों की कमेंट्री लाइव सुनी जा सकेगी उनमें रणजी ट्रॉफी, दुलीप ट्रॉफी, देवधर ट्रॉफी, महिला चैलेंजर सीरीज़, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी सुपर लीग, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी लीग, ईरानी कप शामिल है।

BANvsAFG: अफगानिस्तान कप्तान राशिद खान के की इमरान-बॉर्डर की बराबरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BCCI tied up with AIR for live commentary