फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: दूसरे टेस्ट में होगी दर्शकों की वापसी, BCCI ने शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट- VIDEO

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट में होगी दर्शकों की वापसी, BCCI ने शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट- VIDEO

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। लगभग एक साल के बाद इस मैच में दर्शकों की मैदान पर वापसी होने जा रही है। पिछले साल मार्च में...

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट में होगी दर्शकों की वापसी, BCCI ने शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 12 Feb 2021 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। लगभग एक साल के बाद इस मैच में दर्शकों की मैदान पर वापसी होने जा रही है। पिछले साल मार्च में कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद से भारत के अंदर स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री पर बैन था। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन और बीसीसीआई ने फैसला लेते हुए 50 प्रतिशत दर्शकों को दूसरे टेस्ट मैच देखने की परमिशन दी थी। इसी बीच, काफी लंबे समय बाद दर्शकों की मैदान पर हो रही वापसी को लेकर बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। 

 

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें खाली कुर्सियां दिखाई दे रही हैं और दर्शकों का शोर सुनाई दे रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, 'भारतीय टीम के प्यारे फैन्स हमने आपको मिस किया और अब हम दूसरे टेस्ट मैच के लिए दर्शकों का फिर से स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इंतजार नहीं कर सकते आपको चेपॉक के मैदान पर कल शोर मचाते हुए देखने के लिए।' बाकी देशों में दर्शकों की मैदान पर वापसी हो चुकी है, लेकिन भारत में यह पहला मौका होगा जब एक साल के बाद स्टेडियम में दर्शकों का शोर देखने को मिलेगा। 

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट मैच से पहले जिम में जबर्दस्त स्टंट करते नजर आए ऋषभ पंत- देखें VIDEO

सीरीज के पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। 420 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की पूरी टीम महज 192 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 218 रनों की पारी खेली थी और अपने 100वें टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले विश्व के पहले बल्लेबाज बने थे। गेंदबाजी में इंग्लैंड की तरफ से जैक लीच और जेम्स एंडरसन ने दूसरी पारी में मिलकर सात विकेट झटके थे, जबकि पहली इनिंग में डॉमिनिक बेस ने चार विकेट हासिल किए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें