फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटBCCI ने शेयर की द्रविड़ और शास्त्री की साथ फोटो, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

BCCI ने शेयर की द्रविड़ और शास्त्री की साथ फोटो, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और इंडिया-ए और अंडर-19 टीम के कोच रह चुके राहुल द्रविड़ की साथ फोटो बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है। फैन्स इस फोटो पर शास्त्री को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।...

BCCI ने शेयर की द्रविड़ और शास्त्री की साथ फोटो, लोगों ने जमकर किया ट्रोल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बेंगलुरुFri, 20 Sep 2019 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और इंडिया-ए और अंडर-19 टीम के कोच रह चुके राहुल द्रविड़ की साथ फोटो बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है। फैन्स इस फोटो पर शास्त्री को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज के आखिरी मैच से पहले बेंगलुरु पहुंच चुकी है। आखिरी मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। 

इस दौरान टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान राहुल द्रविड़ भी टीम के साथ नजर आए। बीसीसीआई ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें शास्त्री ने द्रविड़ के कंधे पर हाथ रखा है। इस फोटो पर लोगों ने बहुत मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक फैन ने लिखा द्रविड़- एक्सपेक्टेशन, शास्त्री- रियैलिटी। किसी ने लिखा है कि द्रविड़- ग्रेट, शास्त्री- रिग्रेट।

पंत पहली पसंद, लेकिन बैकअप खिलाड़ियों पर हो रहा है कामः एमएसके प्रसाद

क्रिकेट में इससे बेवकूफी भरा रनआउट आपने कभी नहीं देखा होगा- viral video

कुछ ऐसे शास्त्री को किया गया ट्रोल-

भारतीय टीम तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज में फिलहाल 1-0 से आगे है। 15 सितंबर को सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था, जो बारिश में धुल गया था। इसके बाद दूसरा ट्वंटी20 मैच मोहाली में खेला गया, जिसे भारत ने सात विकेट से अपने नाम किया। आखिरी मैच बेंगलुरु में 22 सितंबर को खेला जाना है। इसके बाद दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें