bcci shared photo of ravi shastri and rahul dravid fans brutally trolled ravi shastri here are comments - BCCI ने शेयर की द्रविड़ और शास्त्री की साथ फोटो, लोगों ने जमकर किया ट्रोल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BCCI ने शेयर की द्रविड़ और शास्त्री की साथ फोटो, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज के आखिरी मैच से पहले बेंगलुरु पहुंच चुकी है। आखिरी मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। 

rahul dravid and ravi shastri  photo credit  twitter

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और इंडिया-ए और अंडर-19 टीम के कोच रह चुके राहुल द्रविड़ की साथ फोटो बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है। फैन्स इस फोटो पर शास्त्री को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज के आखिरी मैच से पहले बेंगलुरु पहुंच चुकी है। आखिरी मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। 

इस दौरान टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान राहुल द्रविड़ भी टीम के साथ नजर आए। बीसीसीआई ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें शास्त्री ने द्रविड़ के कंधे पर हाथ रखा है। इस फोटो पर लोगों ने बहुत मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक फैन ने लिखा द्रविड़- एक्सपेक्टेशन, शास्त्री- रियैलिटी। किसी ने लिखा है कि द्रविड़- ग्रेट, शास्त्री- रिग्रेट।

पंत पहली पसंद, लेकिन बैकअप खिलाड़ियों पर हो रहा है कामः एमएसके प्रसाद

क्रिकेट में इससे बेवकूफी भरा रनआउट आपने कभी नहीं देखा होगा- viral video

कुछ ऐसे शास्त्री को किया गया ट्रोल-

भारतीय टीम तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज में फिलहाल 1-0 से आगे है। 15 सितंबर को सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था, जो बारिश में धुल गया था। इसके बाद दूसरा ट्वंटी20 मैच मोहाली में खेला गया, जिसे भारत ने सात विकेट से अपने नाम किया। आखिरी मैच बेंगलुरु में 22 सितंबर को खेला जाना है। इसके बाद दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bcci shared photo of ravi shastri and rahul dravid fans brutally trolled ravi shastri here are comments