फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटBCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की पत्नी डोना हुईं बीमार, चिकनगुनिया के चलते कोलकाता के अस्पताल में भर्ती

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की पत्नी डोना हुईं बीमार, चिकनगुनिया के चलते कोलकाता के अस्पताल में भर्ती

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली की पत्नी डोना गांगुली (Dona Ganguly) बीमार हो गई हैं। चिकनगुनिया की शिकायम होने के बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की पत्नी डोना हुईं बीमार, चिकनगुनिया के चलते कोलकाता के अस्पताल में भर्ती
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,कोलकाताWed, 05 Oct 2022 10:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की पत्नी डोना गांगुली (Dona Ganguly) बीमार हो गई हैं। चिकनगुनिया की शिकायम होने के बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। समाचार एजेंसी पीटीआई ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि डोना को बुखार, जोड़ों में दर्द और चकत्ते की शिकायत बन रही थी, जिसके बाद उन्हें मंगलवार देर रात एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने को लेकर राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान

वुडलैंड्स अस्पताल की एमडी और सीईओ डॉ रूपाली बसु ने कहा, ''डोना गांगुली को चिकनगुनिया हो गया है और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। वह अभी तरल पदार्थ ले रही हैं।'' बसु ने कहा कि उनकी स्थिति पर करीबी नजर रखी जा रही है। 

आपको बता दें कि डोना गांगुली एक बंगाली ओडिसी डांसर हैं। वह एक डांस स्कूल चलाती हैं, जिसका नाम दीक्षा मंजरी है। डांस के अलावा डोना के स्कूल में योगा, ड्रॉइंग, कराटे और स्विमिंग भी सिखाई जाती है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper