DA Image
7 अप्रैल, 2020|4:53|IST

अगली स्टोरी

क्या धौनी खेलेंगे T20 वर्ल्ड कप, जानिए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने क्या जबाव दिया

ms dhoni and sourav ganguly photo ht

दो बार टीम इंडिया को वर्ल्ड कप दिलाने वाले पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी की वापसी को लेकर रोज कई बातें होती रहती हैं। बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली से जब पूछा गया कि क्या विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी अगले साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में हिस्सा लेंगे, तो बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, ''कृपया धौनी से पूछें।

धौनी जुलाई में इंग्लैंड में वनडे विश्व कप में भारत के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद से ही नहीं खेल रहे हैं। वह वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गये और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू श्रृंखलाओं में भी नहीं खेले।

सौरभ गांगुली का खुलासा, सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में सट्टेबाज ने एक खिलाड़ी से संपर्क किया

गांगुली से जब एक पत्रकार ने धौनी की टी20 विश्व कप में खेलने की संभावना के बारे में पूछा तो उनका सीधा जवाब था, ''कृपया धौनी से पूछें। गांगुली बोर्ड की 88वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। धौनी ने खुद कहा था कि वह टीम से बाहर रहने के बारे में जनवरी तक जवाब नहीं देंगे। 

बता दें कि जुलाई में इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद से किसी भी सीरीज में नहीं खेले हैं और क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज, बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में अपनी अनुपलब्धता जताई थी और आगे भी उनके खेलने की कोई उम्मीद नहीं है।

Aus vs Pak: पाकिस्तान के खिलाफ पैट कमिंस ने हासिल किया खास मुकाम

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bcci president sourav ganguly statement on ms Dhoni participation in T20 World Cup