DA Image
7 जून, 2020|5:26|IST

अगली स्टोरी

सौरव गांगुली ने कोरोना वायरस संक्रमित PM बोरिस जॉनसन के लिए की प्रार्थना

सौरव गांगुली ने इस खबर के मिलने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा- माननीय प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन इस सब से जल्दी बाहर आ जाएंगे।''

sourav ganguly

कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें लंदन के सेंट थॉमस अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। इस खबर के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उनके लिए प्रार्थना की है। जॉनसन के आईसीयू में भर्ती होने के बाद ब्रिटेन के विदेश मंत्री डोमिनिक राब ने फिलहाल उनका कार्यभार संभाल लिया है। 

इससे पहले ब्रिटेन की सरकार ने सोमवार (6 अप्रैल) को कहा था कि प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोविड-19 से जुड़ी कुछ “नियमित जांच" के लिए रातभर अस्पताल में रहने के बाद अब ठीक महसूस कर रहे थे। लेकिन सोमवार रात तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा। 

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बोले पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस- भले देरी से हो, लेकिन इसी साल खेला जाए

सौरव गांगुली ने इस खबर के मिलने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा- माननीय प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन इस सब से जल्दी बाहर आ जाएंगे। वह मेरे पसंदीदा देशों में से एक का फिर से नेतृत्व करेंगे... हम प्रार्थना करते हैं। 

बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण से दुनिया भर में सोमवार (6 अप्रैल) तक 70,009 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है। एएफपी ने विभिन्न सरकारी स्रोतों से यह आंकड़ा संकलित किया है। चीन में दिसंबर में वायरस से संक्रमण का पहला मामला आने से लेकर अभी तक दुनिया के 191 देशों में 12,77,580 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें से कम से कम 2,43,300 लोगों के संक्रमण मुक्त होने की सूचना है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BCCI President Sourav Ganguly prayed after British Prime Minister Boris Johnson condition worsens taken to ICU with coronavirus infection