DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › गांगुली बोले- कोविड-19 क्वारन्टाइन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है ईडन गार्डन्स
क्रिकेट

गांगुली बोले- कोविड-19 क्वारन्टाइन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है ईडन गार्डन्स

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mridula
Wed, 25 Mar 2020 02:26 PM
गांगुली बोले- कोविड-19 क्वारन्टाइन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है ईडन गार्डन्स

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि अगर सरकार को कोविड-19 (कोरोनावायरस संक्रमण) क्वारन्टाइन के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान की जरूरत पड़ती है, तो इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। गांगुली ने कहा है कि कुछ चीजें किसी के भी कंट्रोल में नहीं होती हैं।

कोविड-19 महामारी से लगभग पूरी दुनिया ही जूझ रही है। भारत में 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संदेश के दौरान देश में अगले 21 दिनों तक लॉकडाउन की घोषणा कर दी।

मोहम्मद कैफ ने 'क्रिकेट स्टाइल' में बताया कैसे कोविड-19 को हराएं, पठान ने दिए एक्सपर्ट कमेंट

गांगुली ने कहा, 'अगर सरकार हमसे कहती है तो हम ईडन गार्डन्स की सुविधाएं कोविड-19 क्वारन्टाइन के लिए दे देंगे, इस समय जो भी जरूरत होगी, हम करेंगे। इसमें कोई भी दिक्कत नहीं है। कुछ चीजें किसी के भी कंट्रोल में नहीं होती हैं। हमें सरकार की ओर से जो भी निर्देश मिलेंगे हम उसका पालन करेंगे।' कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट शेयर किया गया है।

आपको बता दें कि कोविड-19 महामारी ने दुनियाभर में 16000 से ज्यादा लोगों की जान ले ली है। भारत में भी 500 से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हो चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम संदेश के दौरान कहा था कि इस महामारी से बचने का इकलौता उपाय सोशल डिस्टैंसिंग हैं और इसी वजह से अगले 21 दिन पूरे देश में लॉकडाउन रहेगा।

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें