DA Image
27 जनवरी, 2020|7:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ind vs WI T20 Series से पहले सौरव गांगुली ने कहा- T20I में भारत को पहले बल्लेबाजी करते हुए भी करना होगा बेहतर प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल हैदराबाद में है और शुक्रवार (6 दिसंबर) से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की ट्वंटी20 शुरू होनी है। पहला मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है।

sourav ganguly and virat kohli

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने गुरुवार को कहा कि टीम इंडिया को टी20 क्रिकेट में पहले बल्लेबाजी करते हुए भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा। अगले साल ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी वर्ल्ड ट्वंटी20 खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल हैदराबाद में है और शुक्रवार (6 दिसंबर) से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की ट्वंटी20 शुरू होनी है। पहला मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है।

गांगुली ने कहा, 'अगर हम टी20 क्रिकेट में लक्ष्य का पीछा अच्छे से कर रहे हैं, तो हमें पहले बल्लेबाजी करते हुए भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा।हमने बहुत ज्यादा टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं, लेकिन मुझे भरोसा है कि टी20 विश्व कप तक हम पूरी तरह से तैयार हो जाएंगे।' टी20 विश्व कप अगले साल अक्टूबर-नवंबर में खेला जाना है। आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में टीम इंडिया के नंबर-1 पर बने रहने को लेकर गांगुली ने टीम की जमकर तारीफ की।

INDvWI: पहले ही टी20 इंटरनेशनल मैच में धौनी को पीछे छोड़ सकते हैं पंत

INDvWI: पंत के सपोर्ट में उतरे फारुख इंजीनियर, जानिए क्या कुछ कहा

उन्होंने कहा, 'ये सबसे बड़ी महत्वाकांक्षा है। हमने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया। हमारे पास ऐसी टीम है जो न्यूजीलैंड में और ऑस्ट्रेलिया में अगले साल अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। टेस्ट की बेस्ट टीम के तौर पर यही हमारा लक्ष्य है। एक इवेंट में पहुंचे गांगुली से उनकी फेवरेट फिल्म और एक्टर को लेकर भी सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने कहा, 'शोले मेरी फेवरेट फिल्म है।' जब गांगुली से पूछा गया कि अगर इस फिल्म का कोई एक रोल उन्हें निभाने का मौका मिले तो वो कौन सा होगा, इस पर उन्होंने जवाब दिया, 'ये बहुत मुश्किल सवाल है। मुझे नहीं लगता कि मैं एक्टिंग कर सकता हूं। लेकिन मेरे पसंदीदा कैरेक्टर अमिताभ बच्चन का रोल और गब्बर सिंह हैं। गब्बर सिंह ज्यादा मशहूर है मैं गब्बर का रोल निभा नहीं सकता लेकिन शोले फिल्म को गब्बर के लिए याद किया जाता है।'

(एजेंसी इनपुट के साथ)

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bcci president sourav ganguly have some thoughts on icc world t20 and will discuss with virat kohli and ravi shastri ind vs wi india vs west indies t20 series