DA Image
27 जनवरी, 2020|3:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोलकाता टेस्ट: पहले चार दिन के सभी टिकट बिके, सौरव गांगुली ने जताई खुशी

cci   president sourav ganguly at eden gardens  cab twitter

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में होने वाले भारत के पहले दिन-रात्रि टेस्ट के पहले चार दिन के सभी टिकट बिक गए हैं और वह इससे काफी खुश हैं। भारत अपना पहला दिन-रात्रि टेस्ट 22 नवंबर से बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा और इसके लिए दोनों टीमें कोलकाता पहुंच चुकी हैं।

बीसीसीआई मुख्यालय का दौरा करने के बाद गांगुली ने यहां कहा, ''टिकट बिक गए हैं और इसे लेकर मैं काफी खुश हूं। यह पूछने पर कि कितने दिन के खेल के सभी टिकट बिक गए हैं, गांगुली ने बताया कि पहले चार दिन के सभी टिकट बिक गए हैं।

गांगुली ने इससे पहले प्रतियोगिता के आधिकारिक शुभंकर 'पिंकू-टिंकू का भी अनावरण किया था। भारत और बांग्लादेश दोनों ही टीमों के लिए यह ऐतिहासिक पल होगा इसलिए उनके नाम का मस्कट भी तैयार किया गया है, जिसे 'पिंकू-टिंकू' नाम दिया गया है।

यह मस्कट मैच के दौरान दिखाई देगा। वहीं आसमान में एक विशालकाय गुलाबी रंग का गुब्बारा भी मैच के आखिरी तक हवा में उड़ता रहेगा। शहीद मीनार और केएमसी पार्कों में गुलाबी रंग की रौशनी की जाएगी, जबकि टाटा स्टील इमारत पर 20 नवंबर से 3डी मैपिंग देखने को मिलेगी।

IPL की किसी फ्रेंचाइजी टीम का कोच बनेंगे युवराज? जानिए उनका जवाब

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bcci president Sourav Ganguly expressed happiness as all tickets sold out for first four days of kolkata day night test