फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआईपीएल ऑक्शन के कारण बीसीसीआई ने किया टी20 मैचों में ये बड़ा बदलाव...

आईपीएल ऑक्शन के कारण बीसीसीआई ने किया टी20 मैचों में ये बड़ा बदलाव...

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 27-28 जनवरी 2018 में होने वाली आईपीएल नीलामी के चलते दो घरेलू टी-20 टूर्नामेंट्स को समय से पहले आयोजित कराने का फैसला किया...

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीFri, 22 Dec 2017 07:37 AM

घरेलू टूर्नामेंट की तारीख में किए बदलाव

घरेलू टूर्नामेंट की तारीख में किए बदलाव1 / 2

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 27-28 जनवरी 2018 में होने वाली आईपीएल नीलामी के चलते दो घरेलू टी-20 टूर्नामेंट्स को समय से पहले आयोजित कराने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने जोनल टी-20 लीग और सैयद मुश्ताक अली नॉकआट टूर्नामेंट को तय समय से पहले आयोजित कराने का फैसला किया है। 

बीसीसीआई द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार जोनल टी-20 लीग अब आठ जनवरी से 16 जनवरी के बीच आयोजित की जाएगी। इससे पहले इस टूर्नामेंट का आयोजन 21 से 29 जनवरी के बीच होना था। वहीं सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट का आयोजन अब 21 से 17 जनवरी के बीच होगा। यह टूर्नामेंट पहले चार से 10 फरवरी के बीच खेला जाना था। 

T20 SERIES: आज टीम इंडिया के पास सीरीज जीतने का मौका, लंका की नजर पलटवार पर

#विराटअनुष्का: रिसेप्शन में पहुंचे PM नरेंद्र मोदी, जोड़े को दी बधाई, देखें तस्वीरें

आगे की स्लाइड में जानें आईपीएल मैच के बारे में...

वहीं दूसरे टूर्नामेंट में भी किए गए हैं कई बदलाव

वहीं दूसरे टूर्नामेंट में भी किए गए हैं कई बदलाव2 / 2

बीसीसीआई ने बयान में कहा, 'यह बदलाव इसलिए किए गए हैं ताकि टी-20 जोनल लीग और सैयद मुश्ताक अली नॉकआउट दौर के मैच को आईपीएल नीलामी से पहले आयोजित किया जाए ताकि घरेलू खिलाड़ी नीलामी में अपनी प्रतिभा दिखा पाएं जो फ्रेंचाइजियों के लिए अच्छा होगा।'

वहीं 50 ओवरों की विजय हजार ट्रॉफी टूर्नामेंट के कार्यक्रम में भी बदलाव किया गया है। इस टूर्नामेंट का ग्रुप दौर अब पांच से 14 फरवरी के बीच खेला जाएगा, जो 16 से 25 के बीच खेला जाना था। वहीं तीन से आठ मार्च तक चलने वाले नॉकआउट दौर को 21 से 26 फरवरी के बीच आयोजित किया जाएगा। 
ईरानी कप को भी जनवरी से मार्च में पहुंचा दिया गया है।