DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BCCI ने किया साफ, सिर्फ इस शर्त पर खेलेंगे पाकिस्तान के साथ क्रिकेट

india vs pakistan cricket photo-ht

पाकिस्तान बोर्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर वसीम खान ने भारत के साथ क्रिकेट में चल रही तनातनी के बीच दोबारा से खेलने की इच्छा जताई है। इस पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई(BCCI) ने यह साफ कर दिया है कि वह पाकिस्तान के साथ तभी क्रिकेट खेलेगा जब दोनों देशों के बीच राजनीतिक परेशानियां दूर होंगी। 

हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बीसीसीआई के एक ऑफिशियल ने कहा है कि हमें यह समझना चाहिए कि हमें पाकिस्तान से क्रिकेट खेलने में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। पर हम नहीं चाहते हैं कि इससे दो सरकारों के बीच कोई दिक्कतें बढ़ें। उन्होंने आगे कहा कि एक बार यह सही हो जाए तो अच्छा है। 

ICC ने किए बैक-टू-बैक 14 ट्वीट, फैंस बोले- ये भी हुए धौनी के फैन 
  
इससे पहले पाक बोर्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर वसीम खान ने भारत-पाकिस्तान संबंधों पर बात करते हुए कहा कि हम उन्हें हमेशा हमसे खेलने के लिए कहते रहते हैं, लेकिन एक ऐसी स्थिति भी बननी चाहिए जहां वे हमें खेलने के लिए कहें। मुझे लगता है कि हमें ऐसा करने की जरूरत है।

यह दुखद है कि हम उनके खिलाफ नहीं खेल रहे हैं लेकिन जिंदगी हमेशा चलती रहती है। हमें इससे आगे बढ़ने की जरूरत है। हम हमेशा भारत से खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। हमारा ध्यान पाकिस्तान क्रिकेट को विकसित करने और हमारी टीम और खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बहुत सफलता दिलाने पर है।

 वसीम खान की इस प्रतिक्रिया पर बीसीसीआई ऑफिशियल ने कहा कि दोनों देशों के बीच फिर से क्रिकेट से पहले वसीम खान को एक बार पाकिस्तान बोर्ड की मौजूदा पॉजीशन को देखने चाहिए।

ICC T20 Rankings: कुलदीप यादव ने लगाई करियर की सबसे लंबी छलांग

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BCCI official said India will play Pakistan only after hostilities end