DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC ODI WC 2019: बीवियों और गर्लफ्रेंड्स को साथ नहीं ले जा सकेंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी

इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहे 12वें आईसीसी वनडे विश्व कप में बीसीसीआई ने क्रिकेटरों की गर्लफ्रेंड्स और पत्नियों को लेकर प्रोटोकॉल जारी कर दिया है।

team india jpg

इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहे 12वें आईसीसी वनडे विश्व कप में बीसीसीआई ने क्रिकेटरों की गर्लफ्रेंड्स और पत्नियों को लेकर प्रोटोकॉल जारी कर दिया है। बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के मुताबिक विश्व कप शुरू होने से लेकर अगले 20 दिनों तक भारतीय टीम के खिलाड़ी अपनी महिला मित्रों और पत्नियों के साथ नहीं रह पाएंगे। इस दौरान खिलाड़ियों को सिर्फ अपने खेल पर फोकस करना होगा। हालांकि खिलाड़ी 20 दिनों के बाद अपनी पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स के साथ रह सकते हैं।

Read Also: विश्व कप से पहले गरजा विराट का बल्ला, IPL में ठोका अपना 5वां शतक

गौरतलब है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विश्व कप के दौरान बीसीसीआई से खिलाड़ियों की पत्नियों को साथ रखने की अनुमति मांगी थी। लेकिन बोर्ड ने विश्व कप के लिए प्रोटोकॉल में बदलाव कर दिया है। इंग्लैंड में हो रहे विश्व कप में इस बार कुल 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इस बार का विश्व कप लगभग डेढ़ महीने तक चलेगा। आखिरी के 15 दिन खिलाड़ियों को अपनी पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स के साथ रहने की अनुमति होगी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BCCI New Protocol bars Indian Cricketers to travel with their Wives and Girlfriend during ICC ODI WC 2019 in England and Wales