DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC ODI WC 2019: टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड जाएंगे खलील, सैनी, चहर और आवेश

तेज गेंदबाज खलील अहमद, नवदीन सैनी, दीपक चाहर और आवेश खान इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू होकर 14 जुलाई तक चलने वाले आईसीसी वनडे विश्व कप के दौरान भारतीय टीम को नेट अभ्यास में मदद करेंगे।

indian cricket team net practice jpg

तेज गेंदबाज खलील अहमद, नवदीन सैनी, दीपक चाहर और आवेश खान इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू होकर 14 जुलाई तक चलने वाले आईसीसी वनडे विश्व कप के दौरान भारतीय टीम को नेट अभ्यास में मदद करेंगे। बीसीसीआई ने टीम घोषित करने के कई घंटे बाद जारी बयान में कहा, 'ये खिलाड़ी भारतीय टीम के बल्लेबाजों को विश्व कप तैयारियों में मदद करेंगे।' ये चारों तेज गेंदबाज अभी आईपीएल में क्रमश: सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के लिए से खेल रहे हैं। इंग्लैंड की तेज गेंदबाजों के अनुकूल परिस्थितियों में ये चारों युवा तेज गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों को अच्छा अभ्यास मुहैया कराएंगे।

Read Also: ICC ODI WC 2019: मोहम्मद शमी बोले- इंग्लैंड में भी जारी रहेगा मौजूदा फॉर्म

बैकअप पेसर के रूप में इंग्लैंड में मौजूद रहेंगे ये चारों तेज गेंदबाज
गौरतलब है कि भारत ने अपने 15 सदस्यीय विश्व कप टीम की घोषणा कर दी है। जिसमें भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह के अलावा कोई अतिरिक्त तेज गेंदबाज नहीं शामिल किया गया है। हार्दिक पंड्या और विजय शंकर चौथे तेज गेंदबाजी की भूमिका निभाएंगे। बीसीसीआई की इस घोषणा के बाद यह साफ हो गया है कि यदि टीम में चुने गए तीन प्रमुख तेज गेंदबाजों में से विश्व कप के दौरान कोई चोटिल होता है तो इन्हीं चारों तेज गेंदबाजों में से बैकअप के लिए सिलेक्शन होगा। आईपीएल 2019 में नवदीप सैनी आरसीबी के लिए खेल रहे हैं और अपनी तेजी से काफी प्रभावित किया है। दीपक चाहर ने तो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार गेंदबाजी की है। खलील और आवेश को बहुत ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है।

Read Also: भुवनेश्वर कुमार ने कहा- इंग्लैंड की परिस्थितियां विश्व कप में बनेंगी उनकी ताकत

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BCCI named Khaleel Ahmed Navdeep Saini Deepak Chahar and Avesh Khan for Net Practice Bowlers in England during ODI World Cup