DA Image
26 मई, 2020|5:12|IST

अगली स्टोरी

शार्दुल ठाकुर के आउटडोर ट्रेनिंग शुरू करने से BCCI नाखुश, दी सख्त चेतावनी

shardul thakur  twitter

लॉकडाउन के चौथे चरण में व्यक्तिगत ट्रेनिंग शुरू करने की सरकार से इजाजत मिलने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर कोरोना वायरस महामारी के बीच शनिवार को मुंबई में आउटडोर ट्रेनिंग शुरू करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बने। इस ट्रेनिंग से शार्दुल अब सुर्खियों में आ गए हैं क्योंकि बीसीसीआई से अनुबंधित खिलाड़ियों को आउटडोर ट्रेनिंग शुरू करने से पहले बोर्ड की मंजूरी लेनी जरूरी है। बीसीसीआई के अधिकारी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बोर्ड से मंजूरी लिए बिना शार्दुल ने ट्रेनिंग शुरू करने का फैसला किया। 

लॉकडाउन के बीच केएल राहुल ने शेयर किया अपना नया लुक, देखें-Pic

अधिकारी ने कहा कि उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी गई है क्योंकि वह अनुबंधित खिलाड़ी हैं। दुभार्ग्यपूर्ण उन्होंने ऐसा किया, जोकि उन्हें नहीं करना चाहिए था। यह एक अच्छा कदम नहीं है। शार्दुल के अलावा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर भी इस समय मुंबई में मौजूद हैं लेकिन उनमें से किसी भी खिलाड़ी ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू करने का फैसला नहीं किया, क्योंकि उनका कहना है कि वे इस समय घरों में है और उन्होंने अब तक किसी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स को नहीं छुआ है। 

फैन्स की सुरक्षा प्राथमिकता, खाली स्टेडियमों में खेलने को तैयार: BCCI

शार्दुल बीसीसीआई से अनुबंधित खिलाड़ी हैं और वह मौजूदा अनुबंध सूची के ग्रेड-सी का हिस्सा हैं। इससे भी ज्यादा अहम बात यह है कि उन्होंने एक ऐसे शहर में प्रशिक्षण किया है, जो इस समय देश में कोरोना वायरस की सबसे ज्यादा चपेट में है। बोर्ड के सूत्रों ने कहा कि शार्दुल ने पालघर जिले में ट्रेनिंग शुरू की है, जो रेड जोन में नहीं है। इसके बावजूद उनका यह कदम सही नहीं है क्योंकि उन्होंने इसके लिए बीसीसीआई से मंजूरी नहीं ली है। मीडिया में जारी खबरों में कहा गया है कि शार्दुल ने पालघर दाहानु तालुका खेल संघ ने बोइसर में नेट अभ्यास किया। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BCCI miffed with Shardul Thakur for training outdoors give warning