फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटBCCI के कोच पद के लिए नया अपडेट, रवि शास्त्री के लिए एक और 'मौका'!

BCCI के कोच पद के लिए नया अपडेट, रवि शास्त्री के लिए एक और 'मौका'!

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के हेड कोच के पद के लिए आवेदन भेजने की समय सीमा 9 जुलाई तक बढ़ा दी है, जिससे कि विवादास्पद हालात में अनिल कुंबले के जाने के बाद चुनने के लिए अधिक...

BCCI के कोच पद के लिए नया अपडेट, रवि शास्त्री के लिए एक और 'मौका'!
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 24 Jun 2017 11:39 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के हेड कोच के पद के लिए आवेदन भेजने की समय सीमा 9 जुलाई तक बढ़ा दी है, जिससे कि विवादास्पद हालात में अनिल कुंबले के जाने के बाद चुनने के लिए अधिक दावेदार मौजूद हों।

बीसीसीआई की प्रेस रिलीज के मुताबिक, 'बीसीसीआई ने भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के हेड कोच के पद के लिए आवेदन जमा कराने की समय सीमा बढ़ा दी है। पहले आवेदन कर चुके उम्मीदवारों को दोबारा आवेदन करने की जरूरत नहीं है और उन्हें उम्मीदवारों की अंतिम लिस्ट में जगह मिलेगी। आवेदन जमा कराने की अंतिम तारीख 9 जुलाई 2017 होगी।' प्रेस रिलीज में कहा गया है कि आवेदनकर्ता को अगले हफ्ते निजी तौर पर या वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए इंटरव्यू के लिए मौजूद रहना होगा जिसका मतलब है कि कोच की नियुक्ति श्रीलंका दौरे से पहले की जाएगी जो जुलाई के अंतिम हफ्ते में शुरू होगा।

दस्तावेजों का खुलासा: कुंबले ने की थी कप्तान की कमाई के 60 प्रतिशत हिस्से की मांग

OMG: अगर कुंबले नहीं देते इस्तीफा, तो कोहली छोड़ देते कप्तानी!

अब प्रक्रिया 16 दिन आगे बढ़ गई है जिससे पूर्व टीम निदेशक रवि शास्त्री को भी दावेदारी पेश करने का मौका मिलेगा। अब तक शास्त्री ने अपना इच्छा जाहिर नहीं की है लेकिन सूत्रों के मुताबिक नियुक्ति का आश्वासन मिलने के बाद ही वो आवेदन करेंगे। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के क्रिकेट सलाहकार समिति का हिस्सा होने के कारण हालांकि शास्त्री की राह आसान नहीं होगी क्योंकि पिछले साल साक्षात्कार के बाद दोनों के बीच मतभेद हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें