DA Image
21 अप्रैल, 2021|11:20|IST

अगली स्टोरी

IND vs ENG: BCCI का आदेश, होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करवाना होगा कोरोना टेस्ट

team india photo-twitter

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी 27 जनवरी को चेन्नई पहुंचेंगे। इसके बाद सभी प्लेयरों को एक हफ्ते का क्वारंटाइन पीरियड भी पूरा करना होगा। भारतीय टीम हाल में ही ऑस्ट्रेलिया को उसकी सरजर्मी पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराकर स्वेदश लौटी है। इसी बीच, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई) ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि चेन्नई के होटल में एंट्री लेने से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही उनको अंदर जाने की परमिशन दी जाएगी।

नासिर ने AUS में भारत के टेस्ट सीरीज जीतने का क्रेडिट दिया विराट को

बीसीसीआई के आदेशों के मुताबिक, टीम इंडिया के खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट संबंधी औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए 27 जनवरी की सुबह तक का समय दिया गया है। टीम के डॉक्टर अभिजीत साल्वी ने टेस्ट कराने के निर्देश देते हुए खिलाड़ियों से कहा है कि उन्हें नेगेटिव रिपोर्ट के साथ ही बायो बबल एन्वॉयरमेंट में प्रवेश करना चाहिए। साल्वी ने कहा कि हमें 26 जनवरी की रात से 27 जनवरी की सुबह तक होटल पहुंचने के लिए कहा गया है। टीम के एक सदस्य ने बीसीसीआई से कोरोना संबधी दिशा-निर्देश मिलने की पुष्टि की है।

अश्विन का चैलेंज- पुजारा ने अगर किया ऐसा तो आधी मूंछ में खेलने उतरूंगा

गौरतलब है कि खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया से लौटने के तुरंत बाद ही बीसीसीआई ने कोराना टेस्ट संबंधी निर्देश जारी किए हैं, जहां खिलाड़ी बायो बबल में रहे थे। दुबई में आईपीएल से लेकर अब तक भारतीय खिलाड़ियों का लगभग 30 बार कोरोना टेस्ट हो चुका है। इंग्लैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खत्म करने के बाद 27 जनवरी को भारत पहुंचेगी और अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा करेगी। श्रीलंका में इंग्लैंड टीम का हिस्से नहीं रहे बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर समेत 15 खिलाड़ियों का दल पहले ही भारत पहुंच चुका है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BCCI gives order that India Team players have to go from Corona Test before entering in Bio bubble enviroment in Chennai hotel IND vs ENG Test series 2021