DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटICC T20 World Cup: पाकिस्तान से हारने पर खिलाड़ियों के बाद BCCI भी आया मोहम्मद शमी के सपोर्ट में, ऐसे बढ़ाया हौसला

ICC T20 World Cup: पाकिस्तान से हारने पर खिलाड़ियों के बाद BCCI भी आया मोहम्मद शमी के सपोर्ट में, ऐसे बढ़ाया हौसला

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Tue, 26 Oct 2021 06:40 PM
ICC T20 World Cup: पाकिस्तान से हारने पर खिलाड़ियों के बाद BCCI भी आया मोहम्मद शमी के सपोर्ट में, ऐसे बढ़ाया हौसला

यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में बीते रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से हारने के बाद भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को जमकर आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं। इस मैच में भारत को पड़ोसी देश ने 10 विकेट से हरा दिया था। इस दौरान शमी भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और उन्होंने 3.5 ओवर में 43 रन लुटा डाले। सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों ने पाक के खिलाफ उनके प्रदर्शन को उनके धर्म से जोड़ दिया। हालांकि इसके बाद कई वर्तमान और पूर्व खिलाड़ियों के साथ राजनेताओं और नागरिकों ने सोशल मीडिया के जरिए शमी का समर्थन किया। समर्थन करने वालों में अब बीसीसीआई भी शामिल हो गया है।

IPL 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन का मिला ऋतुराज गायकवाड़ को तोहफा, इस टीम की कप्तानी करते आएंगे नजर

बीसीसीआई ने मंगलवार को एक फोटो शेयर करते हुए शमी काे अपना समर्थन दिया है। इसमें शमी के साथ कप्तान विराट कोहली नजर आर हैं। इसके कैप्शन में बोर्ड ने लिखा, 'गर्व, मजबूत, आगे और ऊपर।' इस ट्वीट के साथ बोर्ड ने अपने तेज गेंदबाज को यह मैसेज दिया है कि बोर्ड उनके साथ खड़ा है और टीम आगे मजबूती से बढ़ेगी।

WI vs SA: अच्छी तबीयत और फॉर्म में होने के बाद भी क्विंटन डिकॉक ने क्यों किया वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने से इनकार?

आज ही के दिन भारत के खिलाफ इस मैच में अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले पाक के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने भी शमी को सपोर्ट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''जिस तरह का प्रेशर, संघर्ष और त्याग एक खिलाड़ी अपने देश और लोगों के लिए करता है वो बहुत बड़ा है। मोहम्मद शमी एक स्टार खिलाड़ी हैं और वास्तव में वह दुनिया के बेस्ट गेंदबाजों में से एक हैं। प्लीज अपने स्टार्स की इज्जत कीजिए। यह गेम लोगों को अलग नहीं करता, बल्कि उनको एक साथ लाता है।'' रिजवान से पहले भारत के दिग्गज क्रिकेटरों सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, हरभजन सिंह और अनिल कुंबले समेत ने भी शमी का सपोर्ट किया था।

ICC T20 World Cup: पाकिस्तान से हारने पर खिलाड़ियों के बाद BCCI भी आया मोहम्मद शमी के सपोर्ट में, ऐसे बढ़ाया हौसला
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें