DA Image
22 जनवरी, 2020|8:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीसीसीआई का टीम इंडिया के खिलाड़ियों को तोहफा, दैनिक भत्ता हुआ दुगुना

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम विदेश दौरों पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और प्रशासकों की समिति (सीओए) ने इसके बदले टीम के खिलाड़ियों का दैनिक भत्ता दुगुना करने का फैसला किया है।

team india captain and vice captain virat kohli and rohit sharma

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम विदेश दौरों पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और प्रशासकों की समिति (सीओए) ने इसके बदले टीम के खिलाड़ियों का दैनिक भत्ता दुगुना करने का फैसला किया है। अंग्रेजी अखबार 'मुंबई मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई का संचालन कर ही सीओए ने विदेशी दौरों के लिए मिलने वाले डेली अलाउंस (दैनिक भत्ता) को दुगुना कर दिया है।

Read Also: IND vs SA 3rd T20: चिन्नास्वामी स्टेडियम में जानिए कैसा रहा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड

नए दैनिक भत्ता के तहत अब से विदेशी दौरे पर जाने पर एक खिलाड़ी को रोजाना 250 डॉलर (17, 799.30 रुपये) मिलेंगे। इससे पहले यह रकम 125 डॉलर (8,899.65 रुपये) प्रतिदिन थी। ये भत्ता बिजनेस क्लास में यात्रा, आवास और लॉन्ड्री के खर्चे से इतर है, जिसका वहन बीसीसीआई करता है। भारतीय टीम को इस साल अधिकतर मैच अपने घर में ही खेलने हैं। टीम अगले साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड का दौरा करेगी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BCCI doubled the Daily Allowance of Indian Cricketers CoA give its approval