DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विंडीज में टीम इंडिया पर हमले की धमकी वाली खबर मात्र अफवाह है

वेस्ट इंडीज दौरे पर सीरीज खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम के ऊपर कोई खतरा नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि टीम पर हमला होने की धमकी मिली है।

indian cricket team jpg

वेस्ट इंडीज दौरे पर सीरीज खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम के ऊपर कोई खतरा नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि टीम पर हमला होने की धमकी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह धमकी सीधे भारतीय टीम को न मिलकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को मिली है। खबरों के अनुसार, पीसीबी को एक धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसमें भारतीय टीम के ऊपर हमला होने की आशंका जताई गई है। पीसीबी ने इस ईमेल को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को भेजा है।

Read Also: विराट कोहली के नाम पर होगा फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में एक स्टैंड

कई वेबसाइट्स ने टीम इंडिया पर हमले की धमकी वाली खबर चलाई थी
बीसीसीआई ने इसकी सूचना गृह मंत्रालय को दे दी है। हालांकि, आईसीसी और वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इस तरह की खबर को अफवाह बताया है। बीसीसीआई ने भी इन खबरों का खंडन किया है। बीसीसीआई सूत्रों ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम को कोई खतरा नहीं है। वेस्ट इंडीज दौरे पर भारतीय टीम तीन अगस्त को गई और तीन सिंतबर तक रहेगी। भारतीय टीम पहले ही टी-20 और वनडे सीरीज जीत चुकी है। दोनों टीमों के बीच 22 अगस्त से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से शुरू होगा।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BCCI Denies any threat to Indian Cricket Team in West Indies hoax message which was spread on social media