DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BCCI के चीफ सलेक्टर बोले- एमएस धौनी भारत के विश्व कप अभियान के लिए हैं बेहद अहम

बीसीसीआई मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा है कि इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले आईसीसी वनडे विश्व कप में महेंद्र सिंह धौनी भारतीय टीम का अहम हिस्सा होंगे।

MS Dhoni.jpg

बीसीसीआई मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा है कि इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले आईसीसी वनडे विश्व कप में महेंद्र सिंह धौनी भारतीय टीम का अहम हिस्सा होंगे। बीते वर्षों में धौनी की बल्लेबाजी की काफी आलोचना हुई है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे पर उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खामोश कर दिया है। वेबसाइट क्रिकइंफो को दिए गए इंटरव्यू में प्रसाद ने धौनी को लेकर कहा, 'जिस तरह ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में धौनी ने प्रदर्शन किया है उससे एक बात साफ है, उन्होंने तय कर लिया है कि वह अपना स्वाभाविक खेल खेलेंगे। यह वही धौनी होंगे, जिन्हें हम जानते हैं।'

Read Also: क्रुणाल पंड्या को स्ट्राइक न देने के लिए मुंबई इंडियंस ने कसा दिनेश कार्तिक पर तंज!

धौनी की बल्लेबाजी से बेहद खुश हैं चीफ सेलेक्टर प्रसाद
उन्होंने कहा, 'हम काफी खुश होंगे अगर धौनी इसी तरह अपनी बेखौफ बल्लेबाजी करते रहें। कई बार समय कम होने के कारण वह कम रन बना पाते हैं, लेकिन अब वह लगातार खेल रहे हैं तो आप उनमें बदलाव देख सकते हैं। एक अहम बात यह है कि भारत जब वनडे विश्व कप के लिए जाएगा, उससे पहले एमएस धौनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेल रहे होंगे। वह 14-16 मैच खेलेंगे और यह सभी अच्छे मैच होंगे। इससे उन्हें अपनी फॉर्म को बरकरार रखने में मदद मिलेगी जो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे पर हासिल की है। मैं उनकी बल्लेबाजी से काफी खुश हूं।' एमस धौनी अगर इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में खेलेंगे तो यह उनका चौथा विश्व कप होगा।

Read Also: ICC ODI WC 2019: कुलदीप या अश्विन? जानिए मुथैया मु​रलीधरन की क्या है राय

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BCCI Chief Selector MSK Prasad says Mahendra Singh Dhoni is an important part of Indian Cricket Team ODI World Cup Campaign