फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटचीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद बोले- वनडे विश्व कप के लिए तय हो गए हैं 18 खिलाड़ी

चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद बोले- वनडे विश्व कप के लिए तय हो गए हैं 18 खिलाड़ी

राष्ट्रीय चयनसमिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने कहा है कि आगामी विश्व कप के लिए 18 खिलाड़ियों के नाम तय कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में होने वाले इस क्रिकेट महाकुंभ से पहले खिलाड़ियों के...

चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद बोले- वनडे विश्व कप के लिए तय हो गए हैं 18 खिलाड़ी
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,मुंबई। Fri, 15 Feb 2019 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय चयनसमिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने कहा है कि आगामी विश्व कप के लिए 18 खिलाड़ियों के नाम तय कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में होने वाले इस क्रिकेट महाकुंभ से पहले खिलाड़ियों के कार्यभार को प्रबंधित करने के लिए बीसीसीआई संबंधित आईपीएल फ्रेंचाइजी से बात कर रहा है। विश्व कप के संभावित खिलाड़ियों के कार्यभार पर 23 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के दौरान नजर रखी जाएगी ताकि वे 30 मई से 14 जुलाई तक चलने वाले विश्व कप के लिए तरोताजा रहें।

Read Also: INDvsAUS: आखिर चयनकर्ताओं ने मान ही ली गांगुली और गावस्कर की बात

विश्व कप टीम के लिए तय 18 खिलाड़ियों को ही रोटेट किया जाएगा
एमएसके प्रसाद ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए टीम के चयन के बाद पत्रकारों से कहा, 'हमने 18 खिलाड़ियों के नाम तय कर दिए हैं और हम विश्व कप टीम में चुनने से पहले उन्हें रोटेट करेंगे।' उन्होंने कहा, 'जहां तक कार्यभार प्रबंधन का सवाल है तो इस पर अभी फैसला नहीं हुआ है। इस पर चर्चा चल रही है और हम आपको अवगत करा देंगे।' क्रिकेट विशेषज्ञ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी तीन वनडे के लिए चुनी गई टीम इंडिया को विश्व कप की संभावित टीम मान रहे हैं।

Read Also: INDvsAUS: क्या आखिरी 3 ODI के लिए चुनी गई टीम इंडिया ही खेलेगी WC?

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें