फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट बीसीसीआई CFO के बाद एनसीए COO का भी दिया इस्तीफा, ये है वजह

बीसीसीआई CFO के बाद एनसीए COO का भी दिया इस्तीफा, ये है वजह

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के वित्त प्रमुख संतोष रांगणेकर के बाद अब राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के मुख्य परिचालन अधिकारी तूफान घोष ने भी पद से इस्तीफा दे दिया है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि बीसीसीआई का नया सीओओ...

 बीसीसीआई CFO के बाद एनसीए COO का भी दिया इस्तीफा, ये है वजह
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 13 Dec 2019 06:26 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के वित्त प्रमुख संतोष रांगणेकर के बाद अब राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के मुख्य परिचालन अधिकारी तूफान घोष ने भी पद से इस्तीफा दे दिया है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि बीसीसीआई का नया सीओओ होगा या एनसीए का पुराना उपसमिति वाला ढांचा फिर शुरू किया जायेगा। उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति के दौर में वह व्यवस्था बंद कर दी गई थी। घोष ने संपर्क करने पर कहा, ''मैं इस मसले पर टिप्पणी नहीं करना चाहता। घोष ने अपना इस्तीफा सीईओ राहुल जोहरी को भेज दिया है।
 
बोर्ड के एक आला अधिकारी ने कहा, ''घोष ने इस्तीफा दे दिया है और राहुल को ईमेल कर दिया है। उन्होंने निजी कारणों से पद छोड़ा है। उन पर कोई दबाव नहीं था और यह व्यक्तिगत फैसला है। क्रिकेट प्रशासन को लेकर उनकी जानकारी का अभाव इसका अहम कारण माना जा रहा है। इसके अलावा 'अनुभव हासिल करने के लिये उनके आस्ट्रेलिया दौरे पर भी सवाल उठे थे।

BCCI से तिलमिलाए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चेयरमैन अहसान मनी, बोले-वहां चरमपंथी बैठे हैं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें