फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटBCCI ने वुमेंस T20 चैलेंज के टाइटल स्पॉन्सर का किया ऐलान, इस कंपनी ने जीता ऑक्शन

BCCI ने वुमेंस T20 चैलेंज के टाइटल स्पॉन्सर का किया ऐलान, इस कंपनी ने जीता ऑक्शन

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी BCCI ने वुमेंस T20 चैलेंज के टाइटल स्पॉन्सर का ऐलान कर दिया है। फैंटेसी एप माई11सर्किल ने ऑक्शन के जरिए वुमेंस टी20 चैलेंज के शीर्षक प्रायोजक के अधिकार हासिल किए हैं।

BCCI ने वुमेंस T20 चैलेंज के टाइटल स्पॉन्सर का किया ऐलान, इस कंपनी ने जीता ऑक्शन
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 15 May 2022 08:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने रविवार को बोली प्रक्रिया में सफलतापूर्वक भाग लेने के बाद भारतीय फैंटेसी खेल मंच My11Circle को वुमेंस T20 चैलेंज 2022 के टाइटल स्पॉन्सर के राइट्स प्रदान किए हैं। इस साल वुमेंस टी20 चैलेंज में चार मैच होंगे जो 23 मई से 28 मई तक पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

वुमेंस टी20 चैलेंज 2022 में दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया की बारह अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी प्रतिस्पर्धा करेंगी। स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, शेफाली वर्मा, लौरा वोल्वार्ड्ट, सोफी एक्लेस्टोन और डिएंड्रा डॉटिन कई प्रमुख खिलाड़ियों में शामिल होंगी। तीन टीमों के बीच फाइनल समेत चार मैच खेले जाने हैं।  
 
बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, “यह हमारा मिशन है कि हम सभी प्रारूपों में जिस खेल से प्यार करते हैं उसे बढ़ावा दें और उसको आगे बढ़ाएं और वुमेंस टी20 चैलेंज हमेशा उस प्रयास की कुंजी रही है। मैदान पर और मैदान के बाहर, टूर्नामेंट की निरंतर सफलता उत्साहजनक है और हमें यह विश्वास दिलाता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।" 
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभी तक सिर्फ तीन बार वुमेंस टी20 चैलेंज का आयोजन हुआ है और ये चौथी बार है, जब ये टूर्नामेंट आयोजित हो रहा है। इसके अगले साल यानी 2023 में वुमेंस आईपीएल का आयोजन होगा और 6 टीमें हिस्सा लेंगी। मौजूदा आईपीएल फ्रेंचाइजियां भी अपनी टीम उतार सकती हैं।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।