फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटराजकोट टेस्ट में फिर से मैदान पर लौटे आर अश्विन, BCCI ने अरेंज की चार्टेड फ्लाइट

राजकोट टेस्ट में फिर से मैदान पर लौटे आर अश्विन, BCCI ने अरेंज की चार्टेड फ्लाइट

इंग्लैंड के खिलाफ जारी राजकोट टेस्ट मैच में आर अश्विन फिर से मैदान पर लौट आए हैं। वे तीसरे दिन मैच में उपलब्ध नहीं थे और चौथे दिन पहले दो सीजन भी नजर नहीं आए। बीसीसीआई ने उनको बुलाया।

राजकोट टेस्ट में फिर से मैदान पर लौटे आर अश्विन, BCCI ने अरेंज की चार्टेड फ्लाइट
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ जारी तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन के तीसरे सीजन में गेंदबाजी के लिए उतरी तो मेजबान टीम के लिए एक अच्छी खबर भी आई। तीसरे सीजन में भारतीय टीम के साथ रविचंद्रन अश्विन भी थे, जो टी ब्रेक के दौरान वॉर्मअप करते नजर आए थे। वे फील्ड पर आए। इस मैच में वे पांच सीजन तक मैदान से दूर रहे, क्योंकि वे राजकोट से चेन्नई एक फैमिली मेडिकल इमरजेंसी के कारण चले गए थे। 

राजकोट टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के बाद देर रात को बीसीसीआई ने जानकारी दी थी कि आर अश्विन फैमिली मेडिकल इमरजेंसी के कारण इस मैच से हट गए हैं। बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया था कि उनकी मां की तबीयत खराब हो गई थी। अश्विन को लेकर तीसरे दिन कमेंट्री करते हुए दिनेश कार्तिक ने बताया था कि उनको अंपायर्स से अनुमति मिली है कि वे सीधे आकर गेंदबाजी कर सकते हैं।

टीम इंडिया ने बनाया छक्कों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, राजकोट में की इंग्लैंड के गेंदबाजों की धुनाई

आर अश्विन के मैदान पर लौटने की खबर चौथे दिन बीसीसीआई ने खुद शेयर की कि वे तीसरे टेस्ट के लिए वापस लौट रहे हैं। हालांकि, दूसरे सेशन में फील्डिंग करने के लिए वे नहीं आए, लेकिन तीसरे सेशन में वे टीम के साथ थे। रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई ने उनके लिए चेन्नई से राजकोट की एक चार्टेड फ्लाइट अरेंज की, ताकि उनको चेन्नई से राजकोट में आने में कोई समस्या ना हो और वे जल्द राजकोट पहुंच जाए।

अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ जारी इसी टेस्ट मैच की पहली पारी में अपना 500वां टेस्ट विकेट लिया था। वे ऐसा करने वाले भारत के दूसरे गेंदबाज थे, क्योंकि अनिल कुंबले ने टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए 619 विकेट निकाले हैं। अब देखना ये है कि वे इस टेस्ट मैच में कितने और विकेट निकाल सकते हैं। वैसे तो खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम चार विकेट खो चुकी है, लेकिन अभी भी 6 विकेट भारत को मुकाबला जीतने के लिए चाहिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें