DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs SA T20 Series: भारत की 15 सदस्यीय टीम घोषित, हार्दिक पांड्या की वापसी

IND vs SA T20 Series: भारत की 15 सदस्यीय टीम घोषित, हार्दिक पांड्या की वापसी

लाइव हिन्दुस्तान टीम।,नई दिल्ली।Deepak
Thu, 29 Aug 2019 09:21 PM
IND vs SA T20 Series: भारत की 15 सदस्यीय टीम घोषित, हार्दिक पांड्या की वापसी

बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम घो​षित कर दी है। चयनकर्ताओं ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने वाली टीम को ही बरकरार रखा है। सिर्फ हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई है। जसप्रीत बुमराह को इस टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। नवदीप सैनी, दीपक चाहर और खलील अहमद को टीम में बरकरार रखा गया है। स्पिन डिपार्टमेंट में राहुल चाहर, क्रुणाल पांड्या और वाशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है। ये सभी 6 गेंदबाज विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भी टीम के साथ थे।

Read Also: वीरेंद्र सहवाग ने कहा- क्रिकेट से बहुत बड़े और महत्वपूर्ण हैं ओलंपिक-कॉमवेल्थ गेम्स

भारत ने विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया। नवदीप सैनी, दीपक चाहर और क्रुणाल पांड्या टॉप परफॉर्मर बनकर उभरे। विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भी बल्ले से अच्छा योगदान दिया, लेकिन युवा गेंदबाजी लाइनअप ने अपने प्रदशन से सबका ध्यान खींचा। नवदीप सैनी ने इस सीरीज से ही अपना टी20 डेब्यू किया और तीन मैचों में 5 विकेट झटके। दीपक चाहर ने सीरीज के आखिरी मुकाबले में 3 विकेट चटकाए। क्रुणाल ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया और 'मैन ऑफ द सीरीज' रहे।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहदम, दीपक चाहर, नवदीप सैनी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

IND vs SA T20 Series: भारत की 15 सदस्यीय टीम घोषित, हार्दिक पांड्या की वापसी
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें