फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs WI: आखिरी तीन ODI के लिए टीम इंडिया घोषित, भुवी-बुमराह की हुई वापसी

IND vs WI: आखिरी तीन ODI के लिए टीम इंडिया घोषित, भुवी-बुमराह की हुई वापसी

बीसीसीआई की एमएसके प्रसाद के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय चयन समिति ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ बचे हुए बाकी के तीन वनडे मैचों के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को आराम...

IND vs WI: आखिरी तीन ODI के लिए टीम इंडिया घोषित, भुवी-बुमराह की हुई वापसी
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,नई दिल्ली।Thu, 25 Oct 2018 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बीसीसीआई की एमएसके प्रसाद के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय चयन समिति ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ बचे हुए बाकी के तीन वनडे मैचों के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है, जबकि जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान जारी कर टीम का ऐलान किया।

पहले दो मैचों के लिए 14 सदस्यीय टीम चुनी गई थी, लेकिन बाकी के तीन मैचों के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है। शमी को पहले दो मैचों में अंतिम-11 में जगह मिली थी। बुमराह और भुवनेश्वर को पहले दो वनडे मैचों के लिए आराम दिया गया था। वहीं खलील अहमद को टीम में बनाए रखा गया है। तीसरा मैच पुणे में 27 अक्टूबर को खेला जाएगा। चौथा और पांचवां वनडे मुंबई में 29 अक्टूबर और एक नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

IND vs WI 2018: ऐसा क्या हुआ कि मुंबई पुलिस के बीच में 'फंसे' क्रिस गेल

विंडीज के खिलाफ आखिरी तीन मैचों के लिए टीम इंडिया इस प्रकार है:
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, उमेश यादव, लोकेश राहुल, मनीष पांडे।

साल 2018 में विराट कोहली के आंकड़ें देख आप भी सोचेंगे, क्या वह इंसान हैं? 

विराट कोहली के बारे में आप कितना जानते हैं?

Quiz Closed

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें