फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIndia vs South Africa T20I सीरीज से पहले क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, BCCI करेगी बड़ा ऐलान

India vs South Africa T20I सीरीज से पहले क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, BCCI करेगी बड़ा ऐलान

India vs South Africa T20I Series से पहले बीसीसीआई एक बड़ा फैसला स्टेडियमों में दर्शकों की एंट्री को लेकर कर सकती है। इस पांच मैचों की सीरीज में 100 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिल सकती है।

India vs South Africa T20I सीरीज से पहले क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, BCCI करेगी बड़ा ऐलान
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 19 May 2022 06:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट फैंस को जल्द एक बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने क्रिकेट फैंस को एक बड़ा तोहफा देने का फैसला किया है। जी हा, भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जून में पांच मैचों की टी20 सीरीज पांच अलग-अलग शहरों में खेली जानी है। इस सीरीज के सभी मैचों में स्टेडियमों को पूरी दर्शक क्षमता के साथ खोला जा सकता है। इस तरह 100 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम की दर्शक क्षमता के हिसाब से एंट्री मिल सकती है। 

9 जून को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। इससे पहले बीसीसीआई के सूत्रों ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, "बीसीसीआई भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 इंटरनेशनल सीरीज में पूरी दर्शक के साथ स्टेडियमों को खोलने जा रही है।" बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 के प्लेऑफ्स के लिए सभी टिकटों की बिक्री करने का फैसला किया है। 

कोविड प्रोटोकॉल में ढील दी जा चुकी है, क्योंकि कोरोना के मामले में अब बड़ी संख्या में सामने नहीं आ रहे हैं। इसी के परिणामस्वरूप बीसीसीआई आने वाली टी20 सीरीज में सभी स्टेडियमों को फुल कैपिसिटी के साथ खोलने का फैसला कर सकती है। भारतीय टीम को मेहमान टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ नई दिल्ली, कटक, विशाखापट्टनम, राजकोट और बेंगलुरू में 9 जून से 19 जून तक पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।   

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।