फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटBBL: बल्लेबाज ने मैच के दौरान की ये बड़ी गलती, पूरी टीम को चुकानी पड़ी भारी कीमत

BBL: बल्लेबाज ने मैच के दौरान की ये बड़ी गलती, पूरी टीम को चुकानी पड़ी भारी कीमत

बिग बैश लीग के एक मुकाबले में होबार्ट हरिकेंस को मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ गलती की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। होबार्ट हरिकेंस के बल्लेबाज टिम डेविड की वजह से पूरी टीम को ये सजा भुगतनी पड़ी। टिम डेविड...

BBL: बल्लेबाज ने मैच के दौरान की ये बड़ी गलती, पूरी टीम को चुकानी पड़ी भारी कीमत
Hemraj Chauhanलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 24 Dec 2021 03:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बिग बैश लीग के एक मुकाबले में होबार्ट हरिकेंस को मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ गलती की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। होबार्ट हरिकेंस के बल्लेबाज टिम डेविड की वजह से पूरी टीम को ये सजा भुगतनी पड़ी। टिम डेविड ने होबार्ट हरिकेंस की बैटिंग के दौरान शॉर्ट रन लिया। इसके बाद अंपायर उन्हें जानबूझकर शॉर्ट रन लेने का दोषी मानते हुए 5 रनों की पेनल्टी लगाई। बीबीएल में ये पहली बार है कि जब किसी टीम पर 5 रन की पेनल्टी लगाई गई है।

होबार्ट हरिकेंस की पारी की आखिरी बॉल के दौरान होबार्ट के बल्लेबाज टिम डेविड ने यॉर्कर लेंथ की डिलीवरी को लॉन्ग-आन की तरफ खेला। इसके बाद दोनों बल्लेबोजों ने 2 रन लिए। लेकिन रन लेते समय  डेविड ने फिनिशिंग लाइन को नहीं छुआ था। दो रन लेने के चक्कर में वो एक रन शॉर्ट भागे। डेविड को जानबूझकर एक रन शॉर्ट लेने का दोषी पाया गया और विपक्षी टीम को पेनल्टी के तौर पर पांच रन दे दिए गए। इसका नतीजा ये हुआ कि जब  मेलबर्न स्टार्स बैटिंग करने उतरी तो उसके खाते में 5 रन पहले से ही जोड़ दिए गए। 

टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का किया ऐलान

होबार्ट हरिकेन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 180 रन बनाए। मेलबर्न स्टार्स 181 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 156 रन ही बना पाई। इसी के साथ होबार्ट हरिकेन ने 24 रनों से मैच जीत लिया।

epaper