DA Image
25 जनवरी, 2020|7:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO:  डिविलियर्स का BBL में धमाकेदार डेब्यू, कैच से किया सबको हैरान

ab de villiers in action in his bbl debut for brisbane heat  twitter bbl

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने अपने डेब्यू मैच में ही बिग बैश लीग (BBL) में अपनी छाप छोड़ी है। डिविलियर्स ने जोनाथन वेल्स का शॉर्ट एक्सट्रा कवर पर डाइव करते हुए एक शॉर्प कैच पक़ड़ा। इस कैच की बदौलत ब्रिसबेन हीट के जेम्स पैटिंसन पांच विकेट ले पाए। मैच कमेंटेटर भी डिविलियर्स के कैच को देखकर दंग रह गए। ब्रिसबेन हीट की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर एंड्रयू सायमंड्स ने डिविलियर्स को कैप दी। डिविलियर्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ डेब्यू किया। 

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ऑस्ट्रेलिया की टी-20 लीग बिग बैश लीग (बीबीएल) में अपने डेब्यू को लेकर काफी उत्साह में थे। अपने पदार्पण से पहले 35 साल के इस खिलाड़ी ने कहा था कि वह अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं। और पहले ही मैच में इस खिलाड़ी ने अपनी इस बात को सच भी साबित करके दिखा दिया। 

INDvsAUS: अपनी ही गेंद पर जाम्पा ने लपका विराट का Stunning कैच, वीडियो वायरल

मैच के दौरान मैदान पर आई पतंग, डेविड वॉर्नर ने किया कुछ ऐसा- VIDEO

एबी डिविलियर्स का यह कैच काफी शानदार रहा। उनके इस कैच की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। इसके अलावा मैच में डिविलियर्स ने एक और कैच भी लपका।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान को ब्रिसबेन के कप्तान क्रिस लिन ने अपनी टीम के लिए लुभाया क्योंकि ये दोनों ही आईपीएल में एक साथ खेलते हैं। डिविलियर्स ने कहा कि पहली बार बिग बैश में छक्का लगाना काफी रोमांचक था। उन्होंने बीबीएल के पहले ही मैच में शानदार 40 रनों की पारी खेली। 

उन्होंने कहा, यह मजेदार है, मुझे नहीं पता मेरी उम्मीदें क्या हैं। हम दोनों आईपीएल से एक दूसरे को जानते हैं और बातचीत करते रहे हैं। पता नहीं दोनों का एक टीम में होना कुछ लाभदायक होगा या नहीं। डिविलियर्स ने कहा कि वह हमेशा एक ही तरह का दबाव महसूस करते हैं चाहे कोई भी टूर्नामेंट हो। डिविलियर्स ने 304 टी-20 में 37.49 की औसत से 8511 रन बनाए हैं। इनमें चार शतक और 61 अर्द्धशतक शामिल हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BBL 2020 Ab de Villiers shines on his BBL debut win hearts with stunning catch watch video adelaide strikers vs brisbane heat