Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs PAK: बैटिंग कोच मैथ्यू हेडन ने बताया, रोहित-विराट नहीं भारत के इस बल्लेबाज से है पाकिस्तान को सबसे बड़ा खतरा

IND vs PAK: बैटिंग कोच मैथ्यू हेडन ने बताया, रोहित-विराट नहीं भारत के इस बल्लेबाज से है पाकिस्तान को सबसे बड़ा खतरा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीShubham Mishra
Fri, 22 Oct 2021 08:23 AM
IND vs PAK: बैटिंग कोच मैथ्यू हेडन ने बताया, रोहित-विराट नहीं भारत के इस बल्लेबाज से है पाकिस्तान को सबसे बड़ा खतरा

टी-20 विश्व कप का आगाज धमाकेदार अंदाज में हुआ है और सुपर 12 के लिए खेले जा रहे क्वालीफाइंग मैचों में टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है। लेकिन, तमाम क्रिकेट फैन्स को इंतजार है 24 अक्टूबर का क्योंकि इसी तारीख को भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे। वॉर्मअप मैचों में टीम इंडिया ने जोरदार प्रदर्शन किया और इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम को एकतरफा अंदाज में पटखनी देते हुए पड़ोसी मुल्क को चेतावनी दे दी है। भले ही इस महामुकाबले में भारत की तरफ से हर किसी की निगाहें रोहित शर्मा और विराट कोहली पर टिकी हुई हैं, लेकिन पाकिस्तान के बैटिंग कोच मैथ्यू हेडन का मानना है कि उनकी टीम को सबसे बड़ा खतरा तो केएल राहुल से है। 

IND vs PAK: बाबर आजम करेंगे विराट-रोहित की कमजोरी पर वार, पाकिस्तान कप्तान का बड़ा हथियार साबित होगा यह तेज गेंदबाज

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, 'केएल राहुल को उभरते हुए मैंने देखा है और वह पाकिस्तान के लिए बड़ा खतरा होने वाले हैं। मैंने उनको एक लड़के के तौर पर बड़ा होते हुए देखा है। मैंने उनके संघर्ष और छोटे फॉर्मेट में उनके दबदबे को देखा है। मैंने ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी को देखा है, जो खेल के प्रति रवैया कमाल का है, उन्होंने जिस तरह से बॉलिंग अटैक की धज्जियां उड़ाई हैं, क्योंकि उनको मौका मिला है और वह उसको उसी तरीके से देखते हैं।' राहुल इस समय अपने करियर की सबसे शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और दोनों ही वॉर्मअप मैच में उनका बल्ला जमकर बोला था। राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ 24 गेंदों में 51 रनों की तूफानी पारी खेली थी, जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी उन्होंने 39 रन बनाए थे। 

T20 World Cup: ब्रेट ली की भविष्यवाणी, बताया टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के ये दो खिलाड़ी बनेंगे बल्ले और गेंद से सुपरस्टार

भारत और पाकिस्तान की टीमें अबतक टी-20 वर्ल्ड कप में पांच बार एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतर चुकी हैं और पांचों दफा जीत भारत के हाथ लगी है। यानी आजतक फटाफट क्रिकेट के विश्व कप में पड़ोसी मुल्क को टीम इंडिया के खिलाफ जीत नसीब नहीं हुई है। केएल राहुल की हालिया फॉर्म को देखते हुए वह 24 अक्टूबर को होने वाले मैच में अहम किरदार निभा सकते हैं। 
 

epaper

संबंधित खबरें