फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए विराट कोहली पहुंचे लंदन, शेयर की पहली फोटो

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए विराट कोहली पहुंचे लंदन, शेयर की पहली फोटो

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में हिस्सा लेने के लिए लंदन पहुंच गए हैं। उन्होंने वहां पहुंचने के बाद पहली बार तस्वीर शेयर की है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए विराट कोहली पहुंचे लंदन, शेयर की पहली फोटो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 26 May 2023 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आगामी आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की तैयारी के लिए लंदन पहुंच गए हैँ। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा। कोहली हाल ही में अन्य भारतीय खिलाड़ियों के साथ यूनाइटेड किंगडम पहुंचे, जबकि बाकी के खिलाड़ी आईपीएल के खत्म होने के बाद रवाना होंगे। 

विराट कोहली ने शुक्रवार (26 मई) को सोशल मीडिया पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। विराट कोहली को यूनाइटेड किंगडम में घूमना पसंद है और अक्सर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां मनाने वहां जाते हैं। विराट कोहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले बल्ले से जबर्दस्त फॉर्म में है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए उन्होंने आईपीएल 2023 में लगातार दो शतक लगाए। उन्होंने जारी सीजन में 14 मैचों में 639 रन नबाए। इस दौरान उन्होंने चार अर्धशतक और दो शतक लगाए। 

WTC फाइनल से पहले शार्दुल, अक्षर और उमेश की फन ड्रिल, क्या आप भी दोस्तों संग आजमाएंगे हाथ, VIDEO

भारतीय टीम पिछले 10 साल से आईसीसी ट्रॉफी जीतने की कोशिश में है लेकिन लगातार टीम को निराशा हाथ लगी है। टीम ने एमएस धोनी के नेतृत्व में 2013 चैंपियंस ट्रॉफी में इंग्लैंड को हराकर आईसीसी ट्रॉफी जीता था। विराट कोहली ने इंग्लैंड में दो शतक और पांच अर्धशतक के साथ 16 टेस्ट में 1033 रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाप विराट कोहली ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने 24 मैच में 8 शतक और पांच अर्धशतक की मदद से 1979 रन बनाए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें