DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL2018: इस गेंदबाज की हुई ऐसी धुलाई कि बन गया शर्मनाक रिकॉर्ड, देखें VIDEO

Basil Thampi bowling

गुरुवार को खेले गए आईपीएल 2018 के 51वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हैदराबाद टीम की सबसे मजबूत कड़ी यानि गेंदबाजी पर वार करते हुए 218 रनों का विशाल स्कोर बना डाला। यूं तो हैदराबाद के कई गेंदबाजों की खूब धुनाई हुई, लेकिन उन्में से एक ऐसा गेंदबाज है जिसके नाम न चाहते हुए भी एक खराब रिकॉर्ड बन गया है। हैदराबाद के लिए खेलने वाले बासिल थाम्पी अपने इस रिकॉर्ड को जल्द से जल्द भूल जाना चाहेंगे।

बासिल के नाम हो गाय ये बदनसीब रिकॉर्ड
आपको बता दें कि बैंगलोर के लिए डिविलियर्स, मोइन अली और ग्रांडहोम ने खूब चौके-छक्के ठोके। इसमें से सबसे ज्यादा पिटाई लगी बासिल थाम्पी को। बासिल ने अपने 4 ओवरों में कुल 70 रन खाए और एक भी विकेट नहीं लिया। इसी के साथ वो टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले भारतीय गेंदबाज बन गए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले ये दुर्भाग्यपूर्ण रिकॉर्ड आरसीबी के एस अरविंद के नाम था जिन्होंने 2011 में 69 रन लुटाए थे। बता दें कि हैदराबाद के लिए खेल चुके भारतीय टीम के गेंदबाज ईशांत शर्मा ने 2013 एक मैच में 66 रन दिए थे और वो इस लिस्ट में चौथे स्थान पर आते हैं।

यहां देखें बासिल थाम्पी ने कैसे लुटाए रन:

आपको बता दें कि बासिल थाम्पी के 70 रनों में से उन्हें 26 रन तो सिर्फ ग्रांडहोम ने मारे। इसके अलावा डिविलियर्स और मोइन अली ने भी बासिल थाम्पी के ओवरों में खूब रन बटोरे। हालांकि थाम्पी के लिए अब यही बेहतर होगा कि वो इस मैच को जल्द से जल्द भूलकर अपनी गेंदबाजी में सुधार लाने की कोशिश करें। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:basil thampi becomes most expensive indian bowler in t20 cricket by giving away 70 runs against RCB
brufen