DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में शारजील खान ने पीसीबी से माफी मांगी

पाकिस्तान के दागी सलामी बल्लेबाज शारजील खान ने अपने करियर को दोबारा ढर्रे पर लाने की दिशा में पहला कदम उठाते हुए 2017 के स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में संलिप्तता के लिए पीसीबी से माफी मांग ली है।

sharjeel khan jpg

पाकिस्तान के दागी सलामी बल्लेबाज शारजील खान ने अपने करियर को दोबारा ढर्रे पर लाने की दिशा में पहला कदम उठाते हुए 2017 के स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में संलिप्तता के लिए पीसीबी से माफी मांग ली है। स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के कारण शारजील को पांच साल के लिए प्रतिबंधित किया गया था। तीस साल के शारजील ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के भ्रष्टाचार रोधी अधिकारियों से मुलाकात की जिन्होंने उन्हें रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरने को कहा।

Read Also: इरफान पठान बोले- जम्मू-कश्मीर क्रिकेट की मदद के लिए तैयार है बीसीसीआई

इससे वह खेल में वापसी की राह पर चल पड़े हैं। पीसीबी की विज्ञप्ति में शारजील के हवाले से कहा गया, 'मैंने पीसीबी, टीम के अपने साथियों, प्रशंसकों और परिवार से सबको शर्मसार करने वाले अपने गैरजिम्मेदाराना बर्ताव के लिए बिना शर्त माफी की पेशकश की।' उन्होंने कहा, 'मैं माफी का आग्रह करता हूं और आश्वासन देता हूं कि भविष्य की अपनी गतिविधियों में अधिक जिम्मेदारी दिखाऊंगा।'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Banned Pakistani batsman Sharjeel Khan apologies to PCB in Spot Fixing Controversy