फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशर्मनाक! साइट स्क्रीन के पीछे ले जाकर बांग्लादेशी क्रिकेटर ने फैन की कर दी पिटाई

शर्मनाक! साइट स्क्रीन के पीछे ले जाकर बांग्लादेशी क्रिकेटर ने फैन की कर दी पिटाई

बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज शब्बीर रहमान मुश्किल में पड़ सकते हैं। फर्स्ट क्लास मैच के दौरान उन पर एक फैन को मारने का आरोप लगा है। इस मामले में उन्हें सजा भी मिल...

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,ढाकाFri, 29 Dec 2017 07:01 AM

साइट स्क्रीन के पीछे ले जाकर मारा

साइट स्क्रीन के पीछे ले जाकर मारा1 / 2

बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज शब्बीर रहमान मुश्किल में पड़ सकते हैं। फर्स्ट क्लास मैच के दौरान उन पर एक फैन को मारने का आरोप लगा है। इस मामले में उन्हें सजा भी मिल सकती है।

क्रिकइंफो के मुताबिक, 'ये मामला पिछले सप्ताह राजशाही डिविजनल नेशनल क्रिकेट लीग के मैच के दूसरे दिन हुआ।' रिपोर्ट के मुताबिक, 'पारी में ब्रेक के दौरान एक लड़के ने शब्बीर की तरफ देखकर शोर मचाया। शब्बीर ने मैच के बीच में बाहर जाने के लिए अंपायर से इजाजत मांगी जो उन्हें दे दी गई। इसके बाद वो लड़के को मारने के लिए साइट स्क्रीन के पीछे गए। माना जा रहा है कि लड़का शब्बीर को जानने वाले एक व्यक्ति के साथ आया था।'

माना जा रहा है कि इस घटना को होते हुए सबसे पहले रिजर्व अंपायर ने देखा, जिसने इसकी शिकायत मैच रेफरी से की। रेफरी ने फिर बांग्लादेश क्रिकेट संचालन समिति के अध्यक्ष अकरम खान से इसकी शिकायत की। अकरम ने इसे बोर्ड की अनुशासन समिति को सौंप दिया है।

INDvSA: सहवाग ने की भविष्यवाणी, बताया ये बल्लेबाज लगाएगा रनों की झड़ी

SAvIND: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने जडेजा-अश्विन को दी स्टाइल बदलने की नसीहत

आगे की स्लाइड में जानें शब्बीर पर क्या कार्रवाई की जा सकती है...

मिल सकती है कड़ी सजा

मिल सकती है कड़ी सजा2 / 2

शब्बीर पर लेवल-4 के उल्लंघन के तहत कार्रवाई होगी। अनुशासन समिति के उपाध्यक्ष शेख सोहेल ने कहा है कि अगर शब्बीर जांच में दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कई मैचों का प्रतिबंध लग सकता है और पांच लाख टका का जुर्माना लग सकता है।

SA दौरा: नेहरा ने जताया भरोसा, बुमराह पहले टेस्ट के लिये होंगे अच्छा विकल्प

अलविदा 2017: स्मिथ-कोहली में रही बादशाहत की जंग, ये हैं टेस्ट के टॉप 5 खिलाड़ी