Bangladesh will play according to conditions against India says Courtney Walsh - INDvsBAN बांग्लादेश के कोच ने भारत के खिलाफ रणनीति का किया खुलासा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsBAN बांग्लादेश के कोच ने भारत के खिलाफ रणनीति का किया खुलासा

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच कर्टनी वॉल्श ने कहा कि बर्मिंघम में परिस्थितियों को ध्यान में रखकर ही नई गेंद के साथ रणनीति बनाई जाएगी।

bangladesh s shakib al hasan  afp

ICC World Cup 2019, India vs Bangladesh: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच कर्टनी वॉल्श ने कहा है कि आईसीसी विश्व कप-2019 में भारत के खिलाफ होने वाले मैच में विपक्षी टीम पर दबाव बनाने के लिए नई गेंद से जल्द विकेट निकालने होंगे। बांग्लादेश की टीम इस समय विश्व कप में सात मैचों में सात अंकों के साथ छठे नंबर पर है और सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे मंगलवार को यहां भारत के साथ होने वाले मैच को हर हाल में जीतना होगा।

आईसीसी की वेबसाइट पर वॉल्श ने लिखा, “नई गेंद का सही इस्तेमाल करना बहुत जरूरी होगा। हमें पता है कि बमिंर्घम में क्या होने वाला है। अगर पिच स्पिन गेंदबाजों की मदद करती है तो हमें स्पिनर को नई गेंद से अटैक पर भेजना होगा ताकि वो हमें जल्दी सफलता दिला सकें।” 

INDvsBAN: भारत के खिलाफ मैच से पहले कप्तान मुर्तजा ने दी ये सलाह

बांग्लादेश का नेट रन रेट पाकिस्तान से बेहतर है। ऐसे में अगर बांग्लादेश बाकी बचे मैचों को जीत जाता है और दोनों टीमों (पाकिस्तान और बांग्लादेश) के बराबर अंक रहते हैं, तो इसका फायदा बांग्लादेश को होगा।

उन्होंने कहा, “लेकिन, अगर नई गेंद से सीम और स्विंग को मदद मिलती है तो हम चाहेंगे कि तेज गेंदबाज ही नई गेंद का इस्तेमाल करें। हालांकि ये सब इस बात पर निर्भर करता है कि उस दिन की पिच कैसी है और हम विकेट के अनुसार ही खेलेंगे।”

INDvsBAN: भारत ने प्लेइंगXI में बदलाव का किया इशारा, जानें किसे मिलेगा मौका

गेंदबाजी कोच ने कहा कि बर्मिंघम में परिस्थितियों को ध्यान में रखकर ही नई गेंद के साथ रणनीति बनाई जाएगी।

उन्होंने कहा, “हम इसके लिए खुद को तैयार कर रहे हैं और इस बात को ध्यान में रख रहें हैं कि नई गेंद से किसी को भी गेंदबाजी करने को कहा जा सकता है। फिलहाल हमारे पास तीन तेज गेंदबाज हैं, जो ये काम कर सकते हैं और रूबेल (हुसैन) इससे पहले मैच में खेले थे। इसलिए नई गेंद से किसी को भी गेंदबाजी करने को कहा जा सकता है और हम चाहते हैं कि वो इस चुनौती के लिए तैयार रहें।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bangladesh will play according to conditions against India says Courtney Walsh