फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटी-20 में भारत को बांग्लादेश से कड़ी टक्कर मिलेगी: लक्ष्मण

टी-20 में भारत को बांग्लादेश से कड़ी टक्कर मिलेगी: लक्ष्मण

India vs Bangladesh: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में मेहमान टीम से कड़ी टक्कर मिलेगी। भारत ने मंगलवार को तीसरे और अंतिम...

टी-20 में भारत को बांग्लादेश से कड़ी टक्कर मिलेगी: लक्ष्मण
एजेंसी,रांचीTue, 22 Oct 2019 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs Bangladesh: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में मेहमान टीम से कड़ी टक्कर मिलेगी। भारत ने मंगलवार को तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर लिया। हालांकि, लक्ष्मण का कहना है कि बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज में भारतीय टीम को सावधान रहना होगा। 

लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स पर विशेषज्ञ के रूप में कहा, “मुझे लगता है भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली सीरीज में कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी। बांग्लादेश की टीम दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले ज्यादा अनुभवी हैं और ज्यादातर बांग्लादेश के खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में हैं।” 

जानिए, कितनी है भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच की टिकट कीमत 

INDvsSA: कप्तान विराट कोहली के नाम दर्ज हुआ यह खास रिकॉर्ड

उन्होंने कहा, “बांग्लादेश की टीम बीते सालों में बहुत ही ज्यादा बेहतर हुई है और उनको हल्का आंकने की गलती बिल्कुल नहीं की जा सकती है। खासकर यह देखते हुए की भारतीय टीम को बांग्लादेश ने हमेशा ही टी-20 में कड़ी टक्कर दी है।” 

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच तीन नवंबर को दिल्ली में खेला जाएगा। शेड्यूल इस तरह है:
3 नवंबर - पहला टी-20- दिल्ली
7 नवंबर - दूसरा टी-20- राजकोट
10 नवंबर - तीसरा टी-20- नागपुर
14-18 नवंबर - पहला टेस्ट- इंदौर
22-26 नवंबर - दूसरा टेस्ट- कोलकाता

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें