फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटBAN vs ZIM: लिटन दास का अर्धशतक, बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे से जीती टी20 सीरीज

BAN vs ZIM: लिटन दास का अर्धशतक, बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे से जीती टी20 सीरीज

सलामी बल्लेबाज लिटन दास के शानदार अर्धशतक की मदद से बांग्लादेश ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बुधवार (11 मार्च) को यहां जिम्बाब्वे को नौ विकेट से करारी शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज में...

BAN vs ZIM: लिटन दास का अर्धशतक, बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे से जीती टी20 सीरीज
एजेंसी,ढाकाWed, 11 Mar 2020 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सलामी बल्लेबाज लिटन दास के शानदार अर्धशतक की मदद से बांग्लादेश ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बुधवार (11 मार्च) को यहां जिम्बाब्वे को नौ विकेट से करारी शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ली। लिटन ने 45 गेंदों पर नाबाद 60 रन बनाए। उनका यह लगातार दूसरा अर्धशतक है। इससे पहले उन्होंने एकदिवसीय श्रृंखला में दो शतक जमाए थे। 

जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 119 रन बनाये थे। बांग्लादेश ने लिटन की पारी की मदद से 15.5 ओवर में एक विकेट पर 120 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

India vs South Africa, 1st ODI: धर्मशाला वनडे में बारिश बन सकती है विलेन, जानें पिच का मिजाज

लिटन दास ने अपनी पारी में आठ चौके लगाये तथा मोहम्मद नईम (33) के साथ पहले विकेट के लिये 77 रन जोड़े। सौम्य सरकार 20 रन बनाकर नाबाद रहे। 

इससे पहले जिम्बाब्वे की पारी सलामी बल्लेबाज ब्रेंडन टेलर के इर्द गिर्द घूमती रही जिन्होंने 48 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 59 रन बनाए थे। बांग्लादेश के लिये अल अमीन हुसैन और मुस्ताफिजुर रहमान ने दो-दो विकेट लिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें