फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटढाका टेस्ट: कप्तान क्रैग का शतक, पहले दिन जिम्बाब्वे का स्कोर 228/6

ढाका टेस्ट: कप्तान क्रैग का शतक, पहले दिन जिम्बाब्वे का स्कोर 228/6

कप्तान क्रैग इर्विन (107) के शतक के सहारे जिम्बाब्वे ने यहां शेर-ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में जारी एकमात्र टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को अपनी पहली पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक छह विकेट पर 228...

ढाका टेस्ट: कप्तान क्रैग का शतक, पहले दिन जिम्बाब्वे का स्कोर 228/6
एजेंसी,ढाकाSat, 22 Feb 2020 07:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कप्तान क्रैग इर्विन (107) के शतक के सहारे जिम्बाब्वे ने यहां शेर-ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में जारी एकमात्र टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को अपनी पहली पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक छह विकेट पर 228 रन का स्कोर बना लिया। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी  जिम्बाब्वे की शुरुआत खराब रही और मेहमान टीम ने सात रन के स्कोर पर ही केविन कसुजा (2) का विकेट गंवा दिया। कप्तान क्रैग ने प्रिंस मसवुरे (64) के साथ मिलकर जिम्बाब्वे को संकट से बाहर निकाला। 

India vs New Zealand: ऋषभ पंत हुए रन आउट तो अजिंक्य रहाणे पर भड़के फैन्स

इसके बाद टीम हालांकि नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई। क्रैग ने 227 गेंदों पर 13 चौके लगाए। उनके अलावा प्रिंस ने 152 गेंदों पर नौ चौके लगाए। वहीं, शिकंदर रजा ने 18 और ब्रैंडन टेलर ने 10 रन बनाए। 

कप्तान क्रैग का यह तीसरा शतक है। अपना पांचवां टेस्ट मैच खेल रहे प्रिंस का यह दूसरा अर्धशतक है। स्टंप्स के समय रेजिस चाकबवा नौ और डोनाल्ड तिरिपानो खाता खोले बिना नाबाद लौटे। बांग्लादेश की ओर से नईम हसन ने चार और अबु जायेद ने दो विकेट हासिल किए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें