DA Image
15 जनवरी, 2021|11:40|IST

अगली स्टोरी

BANvWI: बांग्लादेश पहुंच कोविड-19 पॉजिटिव हुए वॉल्श, ODI सीरीज से आउट

hayden walsh jr

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम तीन मैचों की वनडे और दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंच चुकी है। दोनों टीमों के बीच 20 जनवरी को पहला वनडे इंटरनैशनल मैच खेला जाना है। इससे पहले वेस्टइंडीज टीम को एक झटका लगा है। बांग्लादेश पहुंचने के बाद टीम के लेग स्पिनर हेडन वॉल्श जूनियर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं और वह आने वाली वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

AUSvIND ब्रिसबेन टेस्ट में जब रोहित शर्मा को करनी पड़ी गेंदबाजी- Video

वॉल्श में कोरोना वायरस महामारी के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं। वह पिछले दो दिन में दो बार हुई जांच में पॉजिटिव पाए गए। इससे पहले 10 जनवरी को ढाका पहुंचने के बाद उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन बुधवार और गुरुवार को नतीजे पॉजिटिव आए। अब वह आइसोलेशन में हैं, जब तक दो नतीजे नेगेटिव नहीं आ आते।

AUSvIND: ब्रिसबेन टेस्ट में भारत को लग सकता है झटका, सैनी हुए चोटिल

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा, 'बुधवार को हुई पीसीआर जांच के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड इसकी पुष्टि करता है कि हेडन वॉल्श जूनियर कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं और अब आइसोलेशन में रहेंगे।' क्रिकेट वेस्टइंडीज ने यह भी कहा कि उन्होंने टीम के बाकी सदस्यों से संपर्क नहीं किया था लिहाजा सीरीज को कोई खतरा नहीं है ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bangladesh vs West Indies Hayden Walsh Jr tests positive for COVID-19 will not be part of odi series starting from 20 jan