फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटBAN vs SL: तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन, मुश्किल में श्रीलंका

BAN vs SL: तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन, मुश्किल में श्रीलंका

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म हो गया है। तमीम इकबाल 133 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए, जबकि मुशफिकुर और लिटन दास नॉटआउट लौटे हैं।

BAN vs SL: तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन, मुश्किल में श्रीलंका
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 17 May 2022 06:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Bangladesh vs Sri Lanka 1st Test Day 3 Stumps: श्रीलंका के खिलाफ बांग्लादेश ने दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा। भयंकर गर्मी में तमीम ने जबर्दस्त बल्लेबाजी करते हुए 133 रन बनाए, हालांकि इस दौरान वह काफी दर्द में नजर आए और आखिरकार रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए। अब यह देखना होगा कि क्या वह इस पारी में आगे खेलने उतरते हैं या नहीं। बांग्लादेश ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 318 रन बना लिए हैं। श्रीलंका ने पहली पारी में 397 रन बनाए थे ऐसे में बांग्लादेश की टीम अब श्रीलंका से महज 79 रन दूर है, जबकि उसके खाते में सात विकेट बचे हुए हैं।

श्रीलंका को लेना पड़ा कनकशन सब्स्टीट्यूट, 12वें खिलाड़ी को मिला मौका 

बांग्लादेश के लिए तीसरे दिन की शुरुआत तमीम और महमुदुल हसन जॉय ने की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 162 रनों की साझेदारी निभाई। महमुदुल 58 रन बनाकर असीता फर्नांडो का शिकार बने। इसके बाद कसुन रजीता ने नजमुल हुसैन शंटो और कप्तान मोमीउल हक को पांच ओवर के अंदर पवेलियन भेज दिया। बांग्लादेश का स्कोर 172 पर एक विकेट से 184 रनों पर तीन विकेट हो गया।

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए द. अफ्रीकी टीम का ऐलान, स्टब्स को मौका

मुशफिकुर रहीम और तमीम इकबाल ने इसके बाद पारी को अच्छे से संभाला। दोनों ने स्कोर को 220 रनों तक पहुंचाया ही था कि तमीम इकबाल 133 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए। इसके बाद मुशफिकुर का साथ देने लिटन दास आए। दोनों अर्धशतक लगाकर मैदान पर डटे हुए हैं। मुशफिकुर 53 और लिटन दास 54 रन बनाकर खेल रहे हैं।

epaper