फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबांग्लादेश पर कोरोना का सितम जारी, एक और क्रिकेटर हुआ संक्रमित

बांग्लादेश पर कोरोना का सितम जारी, एक और क्रिकेटर हुआ संक्रमित

बांग्लादेश अंडर-19 टीम के खिलाड़ी इफ्तिखार हुसैन शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में दूसरे बैच के टेस्ट के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इफ्तिखार उन 15 खिलाड़ियों में से हैं जिनका ट्रेनिंग...

बांग्लादेश पर कोरोना का सितम जारी, एक और क्रिकेटर हुआ संक्रमित
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Aug 2020 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश अंडर-19 टीम के खिलाड़ी इफ्तिखार हुसैन शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में दूसरे बैच के टेस्ट के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इफ्तिखार उन 15 खिलाड़ियों में से हैं जिनका ट्रेनिंग शिविर से पहले टेस्ट किया गया था। महीने भर तक चलने वाले शिविर की शुरुआत 23 अगस्त से होनी है। पहले बैच का टेस्ट 16 अगस्त को किया गया था जिसमें सभी खिलाड़ियों के नतीजे नेगेटिव आए थे।

रिकी पोंटिंग ने बताया, आर अश्विन को IPL में 'मांकडिंग' नहीं करने देंगे

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के डेवलपमेंट मैनेजर एमए कैसर ने कहा कि इफ्तिखार अकादमी में अपने कमरे में अलग-थलग रहेंगे। कैसर ने कहा कि इफ्तिखार हुसैन नाम का खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। वह अब बीसीबी मेडिकल प्रोटोकॉल के तहत अलग-थलग रहेंगे। वह स्वस्थ हैं लेकिन उनपर नजर रखी जा रही है। हम आइसोलेशन के दौरान उन्हें हर संभव चीज मुहैया कराएंगे और इस बाबत अगली कार्रवाई बीसीबी की मेडिकल टीम द्वारा की जाएगी।

'PM मोदी कर सकते हैं धोनी से गुजारिश कि वो खेलें 2021 टी-20 वर्ल्ड कप'

ऐसा पहली बार नहीं है जब बांग्लादेश के किसी क्रिकेटर की कोरोना जांच पॉजिटिव निकली है। इससे पहले पूर्व कप्तान मशरेफ मुर्तजा और दो अन्य बांग्लादेशी क्रिकेटर नजमुल इस्लाम और नफीस इकबाल जून में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। नफीस ने 2003 में बांग्लादेश के लिए पदार्पण किया था लेकिन 2006 के बाद राष्ट्रीय टीम से बाहर हो गए। नफीस ने खुद पुष्टि की थी कि वह इस वायरस से संक्रमित हुए हैं और इस समय वह चटगांव में घर में अलग रह रहे हैं। इसके अलावा पिछले महीने बांग्लादेश फुटबॉल टीम के 18 खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें