Bangladesh Tri-Series 2019 Bangladesh recall Rubel Hossain Shafiul Islam to T20I squad - Bangladesh Tri-Series 2019: अफगानिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद बांग्लादेश टीम में कई बदलाव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bangladesh Tri-Series 2019: अफगानिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद बांग्लादेश टीम में कई बदलाव

बांग्लादेश ने इस ट्राई सीरीज में तीसरे और चौथे मैच के लिए गैर अनुभवी ओपनर मोहम्मद नईम और युवा स्पिन बल्लेबाजी ऑलराउंडर अमीनुल इस्लाम बिप्लव को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।

asia cup 2018, jaspreet bumrah, lasith malinga, hasan ali, Rubel Hossain, asia cup 2018 date and tim

बांग्लादेश में टी20 ट्राई सीरीज खेली जा रही है, इस सीरीज में बाकी दो टीमें अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे की हैं। मेजबान बांग्लादेश को रविवार को अफगानिस्तान के खिलाफ 25 रनों से हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद से बांग्लादेश की 15 सदस्यीय टीम में कुछ बड़े बदलाव किए गए हैं।

बांग्लादेश ने इस ट्राई सीरीज में तीसरे और चौथे मैच के लिए गैर अनुभवी ओपनर मोहम्मद नईम और युवा स्पिन बल्लेबाजी ऑलराउंडर अमीनुल इस्लाम बिप्लव को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। नजमुल हुसैन शंटो ने बांग्लादेश के लिए अब तक दो टेस्ट और तीन वनडे मैचों में खेला है और अब उन्हें ट्वंटी-20 में डेब्यू का मौका दिया गया है।

IND vs SA: तो क्या कुलदीप और चहल को लेकर गलती कर रहे हैं विराट कोहली!

video: पिता बनने वाले हैं आंद्रे रसेल, एकदम अनोखे अंदाज में किया ऐलान

तेज़ गेंदबाज रूबेल हुसैन और शफीउल इस्लाम ने भी टी-20 टीम में वापसी की है। मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदीन ने सोमवार को टीम की घोषणा करते हुये कहा, 'हमने भविष्य को ध्यान में रखते हुए नईम शेख को शामिल किया है। वो पिछले कुछ समय से काफी अच्छा खेल रहे हैं और उन्हें अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उतारने का मौका आ गया है।' उन्होंने कहा, 'हमारे कोचों को स्पिनर की भी काफी जरूरत थी और हमने इसे ध्यान में रखते हुए बिप्लव को मौका दिया है क्योंकि उन्होंने हाल में लेग स्पिन में भी काफी सुधार किया है।'

बांग्लादेश ने ट्राई सीरीज में जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत दर्ज की थी लेकिन बांग्लादेश के हाथों पिछले मैच में उसे 25 रन से हार झेलनी पड़ी। इससे पहले अफगानिस्तान ने इकलौते टेस्ट मैच में भी बांग्लादेश को हराया था। विश्व कप के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी राशिद खान को सौंप दी गई। राशिद की कप्तानी में टीम ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है।

बांग्लादेश की टीम इस प्रकार हैः शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह, शब्बीर रहमान, मोसादेक हुसैन, लिटन दास, अफीफ हुसैन, ताइजुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, शफीउल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद नैम शेख, अनीमुल इस्लाम, नजमुल हुसैन।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bangladesh Tri-Series 2019 Bangladesh recall Rubel Hossain Shafiul Islam to T20I squad