DA Image
23 जुलाई, 2020|9:27|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस के बीच अक्टूबर में श्रीलंका का दौरा कर सकता है बांग्लादेश

bangladesh tour of srilanka photo-social media

अक्टूबर-नवम्बर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 विश्व कप स्थगित होने के बाद बांग्लादेश तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए अक्टूबर में श्रीलंका का दौरा कर सकता है। बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत तीन टेस्ट मैचों की सीरीज जुलाई-अगस्त में होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण इसे स्थगित कर दिया था।

इस सीरीज को अब पुन:निर्धारित कर अक्टूबर में कराए जाने पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) और श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के बीच चर्चा चल रही है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्वकप को स्थगित करने के फैसले के बाद दोनों बोर्ड इस सीरीज को किसी भी तय विंडो में कराने के पक्ष में हैं।

'90 के दशक की पाक टीम को क्वारंटाइन किया जाता तो खिलाड़ी लड़ते-झगड़ते'

बीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा कि आईसीसी के तीन सालों में लगातार तीन विश्वकप कराने के ऐलान से बांग्लादेश के लिए अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर तैयार करना आसान हो गया है और वह इस दौरान स्थगित हुई सीरीजों को कराने पर विचार कर रहा है। उन्होंने बताया कि श्रीलंका दौरा उनकी पहली प्राथमिकता है औऱ दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड इस सीरीज को इस साल कराने के इच्छुक हैं।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इससे पहले अप्रैल में पाकिस्तान के टेस्ट दौरे को जबकि मई में आयरलैंड और ब्रिटेन दौरे को टाल दिया था। इस महामारी के चलते ऑस्ट्रेलिया का जून में होने वाला बांग्लादेश का दौरा भी स्थगित कर दिया गया था।

कास्प्रोविज ने CA के गैर कार्यकारी निदेशक पद से दिया इस्तीफा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bangladesh tour of Sri Lanka could be rescheduled to October